script१०० बेड के कोविड केयर सेंटर शुरू करें भाजपा विधायक, सांसद: पाटिल | Corona, Bjp, C R Patil, covid care centres, MLA, MP, Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

१०० बेड के कोविड केयर सेंटर शुरू करें भाजपा विधायक, सांसद: पाटिल

Corona, Bjp, C R Patil, covid care centres, MLA, MP, Gujarat -प्रदेश स्तर पर हेल्पलाइन, जिला सिविल अस्पताल, पीएचसी सेंटर पर हेल्प डेस्क शुरू करने का भी निर्देश

अहमदाबादApr 19, 2021 / 11:34 pm

nagendra singh rathore

१०० बेड के कोविड केयर सेंटर शुरू करें भाजपा विधायक, सांसद: पाटिल

१०० बेड के कोविड केयर सेंटर शुरू करें भाजपा विधायक, सांसद: पाटिल

अहमदाबाद. गुजरात प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कहा कि कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। बेड कम पड़ रहे हैं। ऐसे में भाजपा के चुने हुए जनप्रतिनिधि विधायकों और सांसदों को सरकार की मदद करनी चाहिए।
उन्होंने यह बात रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश पदाधिकारी, सेल, मोरचा के प्रमुख, कारोबारी सदस्य, जिला, महानगर के प्रमुख, महामंत्री, सांसद, विधायक और आठों मनपा के मुख्य पदाधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में कही।
उन्होंने भाजपा के सभी विधायकों (111) और २६ सांसदों से कहा कि उन्हें अपने क्षेत्र में १०० बेड के कोविड केयर सेंटर शुरू करने चाहिए। ‘मेरा पेज कोरोना मुक्तÓ अभियान शुरू करें, जिससे उनके पेज समिति के सदस्य और उनके परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य की बेहतरी सुनिश्चित हो सके। इसके लिए एनजीओ की मदद लें। इस मामले में विधायक हर्ष संघवी और जयेश रादडिया की ओर से किए गए कार्यों की उन्होंने सराहन की।
गुजरात में कोरोना के मरीजों के बढऩे के चले पर्याप्त संख्या में बेड, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर उपलब्ध कराने की व्यवस्था में भी मददरूप होने की उन्होंने बात कही। रक्तदान और प्लाज्मा डोनेशन शिविर करने की अपील की। मनपा, नपा के कम्युनिटी हॉल का इसके लिए उपयोग किया जा सका है। पार्टी के डॉक्टर सेल को इसमें जुटने को कहा है। रिटायर्ड डॉक्टरों की भी मदद लेने को कहा है।

Home / Ahmedabad / १०० बेड के कोविड केयर सेंटर शुरू करें भाजपा विधायक, सांसद: पाटिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो