scriptFire at a school in Vadodara वडोदरा के स्कूल में आग | Fire at a school in Vadodara | Patrika News
अहमदाबाद

Fire at a school in Vadodara वडोदरा के स्कूल में आग

Fire at a school in Vadodara 450 छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाला

अहमदाबादJun 24, 2022 / 10:50 pm

Rajesh Bhatnagar

Fire at a school in Vadodara वडोदरा के स्कूल में आग

Fire at a school in Vadodara वडोदरा के स्कूल में आग

Fire at a school in Vadodara वडोदरा. शहर के मकरपुरा क्षेत्र में सुसेन सर्कल के समीप स्थित एक निजी स्कूल school में आग Fire लगने पर अफरा-तफरी मच गई। दमकल व पुलिस टीम ने 450 छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाला 450 Stuents Rescued Safe।
सुसेन सर्कल के समीप स्थित एक निजी स्कूल की तीसरी मंजिल पर शुक्रवार सुबह आग लगी। उस समय स्कूल में मौजूद छात्रों में अफरा-तफरी मच गई। बैग छोडक़र छात्र स्कूल से बाहर भागने लगे। सूचना मिलने पर दमकल व पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने छात्रों को खिडक़ी से कूदने से रोका और स्कूल की कक्षा में पहुंचकर उन्हें बाहर निकाला। दमकलकर्मियों की मदद से 450 से अधिक छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।
मकरपुरा जीआईडीसी के उप दमकल अधिकारी जरदीपसिंह गढवी के अनुसार सूचना मिलने पर स्टाफ के 7 सदस्यों के साथ वे मौके पर पहुंचे। तीसरी मंजिल पर धुआं निकलता दिखने पर तीसरी, चौथी व पांचवीं मंजिल पर पहुंचकर 450 छात्रों को आपातकालीन खिडक़ी व मुख्य दरवाजे से सीढ़ी का उपयोग कर सुरक्षित बाहर निकाला।
जनहानि नहीं

आग लगने से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। मौके पर एंबुलेंस भी तैयार रखी गई। छात्रों को बाहर निकालकर आग पर काबू पाया गया। उनके अनुसार स्कूल में फायर सेफ्टी की सुविधाएं उपलब्ध हैं।
सूचना मिलने पर अभिभावक भी पहुंचे

स्कूल में आग लगने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में अभिभावक भी मौके पर पहुंचे। बच्चों को सुरक्षित देखकर उन्होंने राहत महसूस की। मौके पर स्थानीय लोग भी एकत्र हो गए। गुजरात बिजली बोर्ड की टीम भी मौके पर पहुंची।

Home / Ahmedabad / Fire at a school in Vadodara वडोदरा के स्कूल में आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो