scriptयहां कांग्रेस मर रही है वहां पाकिस्तान रो रहा है: मोदी | Here Congress is dying, there Pakistan is crying: Modi | Patrika News
अहमदाबाद

यहां कांग्रेस मर रही है वहां पाकिस्तान रो रहा है: मोदी

शहजादा को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला, आणंद के पास वल्लभ विद्यानगर की सभा में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पाकिस्तान और कांग्रेस के बीच पार्टनरशिप एक्सपोज हुई

अहमदाबादMay 02, 2024 / 06:36 pm

Uday Kumar Patel

आणंद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात में लगातार दूसरे दिन गुरुवार को चारों सभाओं में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने भाषण में पहली बार पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि आज भारत में कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है।
गुजरात के आणंद जिले के वल्लभ विद्यानगर स्थित शास्त्री मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीदी है। पाकिस्तान और कांग्रेस की यह पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्री व इमरान खान के पूर्व सहयोगी फवाद चौधरी ने एक्स पर राहुल गांधी के पक्ष में ट्वीट किया था।
पाकिस्तान के आतंक का टायर पंक्चर हो गया

मोदी ने कहा कि जितने साल हमारे देश में कांग्रेस सरकार रही, तब बड़ा हौवा रहता था। जब भी हो सरकार पाकिस्तान का नाम लेती थी। आज पाकिस्तान के आतंक का टायर पंक्चर हो गया है। जो देश कभी आतंकी एक्सपोर्ट करता था, वो आटे के इंपोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है। जिनके हाथ में कभी बम गोला था, उसके हाथ में भीख का कटोरा है।
आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी कांग्रेस सरकार

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की कमजोर सरकार पाकिस्तान को डोजियर भेजती थी। लेकिन मोदी की मजबूत सरकार डोजियर में टाइम खराब नहीं करती, आतंकियों को घर में घुसकर मारती है।
कांग्रेस सिर्फ रोती है और मोदी को गाली देती है

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ रोती है और मोदी को गाली देती है। डिक्शनरी से रोज नई गाली निकालते हैं। मोदी देश को एक करने के सरदार पटेल के सपने को पूरा करने का काम कर रहा है उधर कांग्रेस देश को बांटने में जुटी है।
कांग्रेस- गांधी परिवार ने देश में संविधान लागू नहीं होने दिया

मोदी ने कहा कि जिस संविधान को माथे पर रखकर कांग्रेस के नेता नाच रहे हैं, उसी पार्टी ने 75 साल तक देश के सभी हिस्सों पर संविधान को लागू क्यों नहीं होने दिया। मोदी के आने के पहले इस देश में दो संविधान व दो झंडे थे। कश्मीर में हिंदुस्तान का संविधान लागू नहीं होता था, लेकिन उनकी सरकार ने धारा 370 को भी जमींदौज कर सरदार पटेल को सबसे बड़ी श्रद्धांजलि दी है।

Home / Ahmedabad / यहां कांग्रेस मर रही है वहां पाकिस्तान रो रहा है: मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो