scriptAhmedabad News : साबरकांठा जिले के हाथरोल गांव में सप्ताह का लॉकडाउन शुरू | Weekly lockdown begins in Hathrol village of Sabarkantha district | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : साबरकांठा जिले के हाथरोल गांव में सप्ताह का लॉकडाउन शुरू

एक साथ 15 लोग कोरोना संक्रमित…

अहमदाबादSep 25, 2020 / 11:59 pm

Rajesh Bhatnagar

हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले के हाथरोल गांव में एक साथ 15 लोग कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ग्राम पंचायत के निर्णय पर शुक्रवार से सप्ताह के लिए लॉकडाउन शुरू हुआ।
हाथरोल गांव के सरपंच अमित पटेल, उप सरपंच ललिताबेन के अनुसार हाथरोल गांव के अनेक लोग व्यापार संबंधी कार्य के लिए बाहर जाते हैं और कई लोगों में रोग प्रतिरोधक शक्ति कम होने के कारण कोरोना संक्रमित होते हैं। हाल ही गांव के 15 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित हो गए।
इस कारण और लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए ग्रामीणों से चर्चा के बाद शुक्रवार से एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन घोषित किया है। इसके चलते गांव की छोटी-बड़ी सभी दुकानें बंद रहेंगी, हालांकि दूध व मेडिकल सेवा के लिए बंद नहीं रहेगा।
लॉकडाउन के पहले दिन शुक्रवार को गांव के रास्ते सूनसान रहे। ग्रामीण अपने-अपने घरों में रहे। गौरतलब है कि इससे पहले, साबरकांठा जिले के वडाली, पोशीना, खेड़ब्रह्मा, विजयनगर, ईडर, पुंसरी, तखतगढ़ गांवों को स्वयंभू बंद करने व लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : साबरकांठा जिले के हाथरोल गांव में सप्ताह का लॉकडाउन शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो