scriptजींस टी-शर्ट में सजी-धजी युवतियों को सडक़ पर ऐसा काम करते देख यकायक थम गई वाहनों की रफ्तार | 13 young women arrested arrested of seeking begging | Patrika News
अजमेर

जींस टी-शर्ट में सजी-धजी युवतियों को सडक़ पर ऐसा काम करते देख यकायक थम गई वाहनों की रफ्तार

भिक्षा मांग रही 13 युवतियां शांतिभंग में गिरफ्तार
पाबंद कर छोड़ा : लाचारी की आड़ दिखाकर सडक़ पर कर रही थीं वसूली

अजमेरJul 08, 2019 / 12:38 pm

Preeti

crime case

विवाहिता को नशीला चिप्स खिलाकर, ड्राइवर ने कार में किया दुष्कर्म

अजमेर. जींस टी-शर्ट में सजी-धजी सभ्रांत युवतियों को सडक़ पर भीख मांगता देखकर रविवार सुबह यकायक वाहनों की रफ्तार कम हो गई। युवतियां अपनी लाचारी की कहानी बयां कर लोगों से भीख मांग रही थीं। सडक़ पर युवतियों के भीख मांगने की सूचना मिलते ही क्लॉक टावर थाना पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने 13 युवतियों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अदालत में पेश किया, जहां पाबंद करने के बाद उन्हें रिहा कर दिया।
यह भी पढ़ें

बिजली चोरी मामले में 311 एफआईआर दर्ज

पुलिस के अनुसार गुजरात अहमदाबाद से 13 युवतियां रविवार सुबह अजमेर पहुंची। अजमेर पहुंचने के साथ ही युवतियों ने रेलवे स्टेशन के निकट तोपदड़ा फाटक पर राहगीर व वाहन चालकों को रोक-रोककर भीख मांगना शुरू कर दिया। काली जींस-टी शर्ट में सजी-धजी युवतियों को भीख मांगता देखकर वाहनों के पहिए भी थम गए। युवतियों के सडक़ पर भिक्षा मांगने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में क्लॉक टावर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस उनको थाने ले आई। गहनता से पड़ताल के बाद उन्हें शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उन्हें सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से उनको भिक्षावृत्ति नहीं करने के लिए पाबंद कर रिहा किया।
फेल हो गया मैजिक शो
युवतियां राहगीर व वाहन चालकों को अपनी लाचारी की कहानी सुना रही थीं। उनका कहना था कि वे मैजिक शो में काम करती हैं, लेकिन बारिश के चलते उनका मैजिक शो फेल हो गया। ऐसे में वे आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। अपने व अपने परिवार की गुजर-बसर करने के लिए वे लोगों से मदद मांग रही थीं।
शहर में आई थीं 50

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद से शनिवार रात 50 युवतियां अजमेर आई थीं। 13 युवतियों का ग्रुप तोपदड़ा फाटक पर पहुंच गया, बाकि अन्य शहर में फैल गईं। क्लॉक टावर में कार्रवाई की सूचना मिलते ही अन्य ग्रुप भी इधर-उधर हो गए। पुलिस ने किसी अनहोनी या आपराधिक वारदात घटित होने की आशंका के मद्देनजर उन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। अदालत ने भी उन्हें पाबंद की कार्रवाई की।
इनका कहना है…
सभ्रांत परिवार की लगने वाली युवतियां सडक़ पर वाहनों को रोककर भिक्षावृत्ति कर रही थीं। किसी वारदात की अशंका में उन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने पाबंद की कार्रवाई कर छोड़ दिया।
सूर्यभान सिंह, थानाधिकारी, क्लॉक टावर

Home / Ajmer / जींस टी-शर्ट में सजी-धजी युवतियों को सडक़ पर ऐसा काम करते देख यकायक थम गई वाहनों की रफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो