scriptडॉ. मोनिका के खिलाफ तीनों शिकायतें जांच में सही पाई गईं | All the three complaints against Dr. Monica were found to be true in t | Patrika News

डॉ. मोनिका के खिलाफ तीनों शिकायतें जांच में सही पाई गईं

locationअजमेरPublished: Jul 22, 2021 02:02:28 am

Submitted by:

CP

एक आर्टिकल को दो जर्नल में छपवाए, डिग्री नहीं होने एवं पब्लिकशन नम्बर गलत बताने का भी मामला

डॉ. मोनिका के खिलाफ तीनों शिकायतें जांच में सही पाई गईं

डॉ. मोनिका के खिलाफ तीनों शिकायतें जांच में सही पाई गईं

अजमेर. जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. मोनिका माहेश्वरी का लाइसेंस निलम्बन होने के साथ ही अब उनकी सेवाओं को लेकर भी संशय बना हुआ है। जेएलएन अस्पताल प्रशासन भी उनके लाइसेंस निलम्बन के बाद की प्रक्रिया का इंतजार कर रहा है।
राजस्थान मेडिकल कौंसिल की ओर से कार्डियोलॉजिस्ट मोनिका माहेश्वरी के लाइसेंस को 6 माह के लिए निलम्बित कर दिया है। अस्पताल प्रशासन के अनुसार राजस्थान मेडिकल कौंसिल को शिकायत मिली कि डॉ.माहेश्वरी के पास काडियोलॉजी पीएचईडी की डिग्री नहीं है। दूसरी शिकायत मिली कि एक आर्टिकल को दो जर्नल में प्रकाशित करवाया जबकि नियमानुसार एक आर्टिकल को एक ही जर्नल में प्रकाशित करवा सकते हैं। वहीं पब्लिकेशन नम्बर भी गलत बताया गया। जांच के दौरान कमेटी ने शिकायत को सही पाए जाने पर उनके लाइसेंस को छह माह के लिए निलम्बित किया गया है। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अनिल जैन ने बताया कि डॉ. मोनिका माहेश्वरी के खिलाफ तीनों शिकायत जांच कमेटी ने सही पाई हैं और उनके लाइसेंस को छह माह के लिए निलम्बित किया है। पिछले दिनों से वह अवकाश पर हैं। इस संबंध में डॉ. मोनिका माहेश्वरी से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं हो पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो