scriptदुकान पर कपड़े खरीद रही थी महिला और चेन हो गई पार | chain snaching in clothes shop | Patrika News
अजमेर

दुकान पर कपड़े खरीद रही थी महिला और चेन हो गई पार

तीन महिलाओं ने मिलकर अंजाम अंजाम दी वारदात, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई तीनों महिलाएं

अजमेरMay 02, 2019 / 12:25 am

dinesh sharma

chain snaching in clothes shop

दुकान पर कपड़े खरीद रही थी महिला और चेन हो गई पार

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

नगर में बुधवार को एक महिला दुकान पर कपड़े खरीदने आई थी और सोने की चेन से हाथ धो बैठी। सब्जी मंडी क्षेत्र स्थित दुकान से कपड़ों की खरीदारी करने आई महिला के गले से तीन महिलाओं ने मिलकर सोने की चेन उड़ा दी। तीनों महिलाएं सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गईं।
पुराना शहर धानमंडी निवासी महावीर जैन ने मदनगंज थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी माताजी शिमला देवी सब्जी मंडी स्थित एक दुकान पर कपड़े खरीद रही थी। इस दौरान दुकान में तीन महिलाओं ने प्रवेश किया। दो महिलाएं उनकी माताजी के आस-पास बैठ गई और एक पीछे खड़ी हो गई।
इस दौरान महिलाओं ने शिमला देवी के गले से सोने की चेन को उड़ा दी। कुछ देर बाद गले पर हाथ जाने पर चेन चोरी होने की जानकारी मिली, तब तक महिलाएं वहां से रवाना हो चुकी थीं। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में तीनों महिलाएं कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी देखे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।
संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

पुराना शहर निवासी नायकों का मोहल्ला निवासी एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार रात्रि को फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया।
किशनगढ़ थाना पुलिस के अनुसार पुराना शहर नायकों का मोहल्ला निवासी मनीष उर्फ मोनू (२२) ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। परिजन उसे फंदे से उताकर यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Home / Ajmer / दुकान पर कपड़े खरीद रही थी महिला और चेन हो गई पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो