scriptराजस्थान के अजमेर में विदेशी नागरिक की मौत, दूतावास को सूचना भिजवाई | Rajasthan Ajmer Foreign citizen dies information sent to embassy | Patrika News
अजमेर

राजस्थान के अजमेर में विदेशी नागरिक की मौत, दूतावास को सूचना भिजवाई

Foreign citizen dies : राजस्थान के अजमेर में सोमवार को एक विदेशी नागरिक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सम्बंधित अधिकारियों को सूचित कर, दूतावास को सूचना भिजवा दी है।

अजमेरApr 29, 2024 / 06:56 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Ajmer Foreign citizen dies

राजस्थान के अजमेर में विदेशी नागरिक की मौत

Foreign citizen dies : अजमेर में आज एक बड़ी घटना घटित हो गई। अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में उपचार के दौरान एक विदेशी नागरिक की मृत्यु हो गई। पुलिस ने सूचना दूतावास को भेज दी है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती विदेशी पर्यटक इंग्लैंड निवासी फिलिप जान की सोमवार सुबह मृत्यु हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक 15 अप्रैल को दिल्ली आया था और वहां से पुष्कर आकर पंचकुण्ड होटल में ठहरा था। छब्बीस अप्रैल को अचानक तबियत बिगड़ने से उसे पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। विदेशी नागरिक को पुष्कर से रेफर कर अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा गया, जहां सुबह उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने सम्बंधित अधिकारियों को सूचित कर, दूतावास को सूचना भिजवा दी है और मृतक फिलिप जान के शव को अस्पताल की शवगृह में रखवाया गया है। इंग्लैंड में मृतक के परिजनों को भी सूचना भेजी जा रही है। वहां से सम्बन्धी के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Home / Ajmer / राजस्थान के अजमेर में विदेशी नागरिक की मौत, दूतावास को सूचना भिजवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो