scriptShameful: कुचले मासूम के सपने, दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार | Shameful: Minor rape and murder accused arrest | Patrika News
अजमेर

Shameful: कुचले मासूम के सपने, दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार

नशे में धुत्त होकर बकरियां चराती बालिका से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पहाड़ी के पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर डाली।

अजमेरJun 23, 2021 / 08:30 am

raktim tiwari

rape case in ajmer

rape case in ajmer

अजमेर/पुष्कर.

पुष्कर क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म और पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या के आरोपी को पुलिस ने चौबीस घंटे में पकड़ लिया। बड़ी होकरा गांव निवासी सुन्दर उर्फ सुरेन्द्र उर्फ संतु (26) पुत्र नंगा रावत ने शराब के नशे में धुत्त होकर बकरियां चराती बालिका से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पहाड़ी के पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर डाली। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश करके पूछताछ व साक्ष्य जुटाने के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा।
जिला पुलिस कप्तान जगदीश चंद शर्मा ने बताया कि सोमवार की शाम करीब सात बजे बैजनाथ शिवमंदिर की पहाड़ी में बालिका से बलात्कार व हत्या करने की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशनसिंह भाटी, उप अधीक्षक पार्थ शर्मा के सुपरवीजन तथा थानाधिकारी राजेश मीणा के नेतृत्व में टीम गठित करके अलग अलग टास्क दिए गए तथा मौके से एफ एस एल टीमों के साथ जाकर जांच पड़ताल शुरू की गई।
घटना में प्रयुक्त खून आलूदा पत्थर बरामद कर लिया गया। मामले की जांच के दौरान होकरा गांव निवासी 26 वर्षीय सुन्दर उर्फ सुरेन्द्र उर्फ संतु पुत्र नंगा रावत का घटना के समय अकेले शिव मंदिर पर जाने का पता चला। मनौवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर आरोपी टूट गया। घटना अंजाम देना कबूल करने पर उसे गिरफ्तार कर लिया।
सजा का प्रयास

एसपी शर्मा ने बताया कि इस घटना की जांच को केश ऑफिसर स्कीम में लेकर थानाधिकारी राजेश मीणा ट्रायल का सुपरवीजन करेंगे तथा जल्दी गवाह कराकर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।
टीम होंगी पुरस्कृत
एसपी शर्मा के अनुसार घटना के अज्ञात अपराधी की गिरफ्तारी में लगी टीम में थानाधिकारी राजेश मीणा, सहायक उपनिरीक्षक अमर चंद, दीवान गणेशराम, पुखराज, के साथ सिपाही सुनील पारीक, अनिल कुमार, अमित कुमार, हेमाराम, मुकेश, हेमाराम 2102, धर्मपाल, प्रेमाराम सहित 12 जनों की पूरी टीम नकद व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित की जाएगी

Home / Ajmer / Shameful: कुचले मासूम के सपने, दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो