scriptFarmers Protest: सांसदों और विधायकों पर निकली लोगों की भड़ास, कहा- गांव में नहीं घुसने देंगे | villagers angry on mla and mps due to new farm Law | Patrika News
अलीगढ़

Farmers Protest: सांसदों और विधायकों पर निकली लोगों की भड़ास, कहा- गांव में नहीं घुसने देंगे

Highlights
– अलीगढ़ के हिरनोटी गांव के बाद भडीरा गांव में सर्वसमाज की पंचायत
– महिलाओं ने भी खोला सांसदों और विधायकों के खिलाफ मोर्चा
– गांव में घुसने नहीं देने का किया ऐलान

अलीगढ़Feb 03, 2021 / 01:55 pm

lokesh verma

aligarh.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अलीगढ़.
कृषि कानूनों के खिलाफ अब लोगों की भड़ास स्थानीय भाजपा विधायकों और सांसदों पर भी निकलने लगी है। अलीगढ़ के हिरनोटी गांव के बाद भडीरा गांव में सर्वसमाज की पंचायत के दौरान भाजपा विधायक और सांसद को गांव में घुसने नहीं देने का ऐलान कर दिया गया है। भडीरा गांव में आयोजित पंचायत में तो महिलाओं ने भी सांसद और विधायकों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है।
यह भी पढ़ें- राकेश टिकैत का सड़क पर बैठकर हाथ में रोटी रखकर खाने का वीडियो हुआ वायरल

अलीगढ़ के भडीरा गांव में हुई पंचायत के दौरान ग्रामीणों ने कहा कि हमने भाजपा के नेताओं को चुनाव में इसलिए जिताया था, ताकि वह हमारी बात सरकार तक पहुंचाएं। लेकिन, उन्होंने भी किसानों के विपरीत जाकर सरकार के कानूनों का ही साथ दिया है। ऐसे नेताओं से हमें कोई फायदा नहीं होगा।
इस पंचायत में ओमवती देवी, रामकटोरी, मुन्नी देवी, रामकला, रामवती, किरन देवी, प्रकाशी देवी, उर्मिला देवी, राकेश देवी, विजेंद्री देवी, गंगा देवी आदि महिलाएं शामिल रहीं। वहीं पुरुषों मे रामश्री, मिश्रीलाल, गिर्राज सिंह, दिनेश गौतम, भूपेंद्र सिंह, खजान सिंह, धर्मवीर सिंह, पूरन भंडारी और हरवीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

Home / Aligarh / Farmers Protest: सांसदों और विधायकों पर निकली लोगों की भड़ास, कहा- गांव में नहीं घुसने देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो