scriptथाने में तैनात महिला सिपाही से छेड़खानी करने वाला दरोगा गिरफ्तार, पत्नी पर लगा गंभीर आरोप | Arrested for molesting female constable posted in police station | Patrika News

थाने में तैनात महिला सिपाही से छेड़खानी करने वाला दरोगा गिरफ्तार, पत्नी पर लगा गंभीर आरोप

locationप्रयागराजPublished: May 22, 2022 07:35:53 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

महिला सिपाही द्वारा मिले तहरीर के आधार पर आरोप है कि थाने में पूर्व में तैनात रहे एक दरोगा ने उसे अपने सरकारी आवास में बुलाकर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की है। जब महिला सिपाही ने इसका विरोध किया तो वह मारपीट करते हुए किसी को न बताने की धमकी दी। इसके बाद दरोगा की पत्नी ने भी पीड़िता को जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट की और उसे धमकाया।

थाने में तैनात महिला सिपाही से छेड़खानी करने वाला दरोगा गिरफ्तार, पत्नी पर लगा गंभीर आरोप

थाने में तैनात महिला सिपाही से छेड़खानी करने वाला दरोगा गिरफ्तार, पत्नी पर लगा गंभीर आरोप

प्रयागराज: यूपी पुलिस में भर्ती महिला सिपाही से छेड़खानी करना दरोगा को महंगा पड़ गया। महिला सिपाही के शिकायत पर दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की गई। मामला प्रयागराज जार्जटाउन थाने का है जहां पर महिला सिपाही ने उसी थाने से जुड़े चौकी में तैनात दरोगा पर मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाया है।
महिला सिपाही द्वारा मिले तहरीर के आधार पर आरोप है कि थाने में पूर्व में तैनात रहे एक दरोगा ने उसे अपने सरकारी आवास में बुलाकर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की है। जब महिला सिपाही ने इसका विरोध किया तो वह मारपीट करते हुए किसी को न बताने की धमकी दी। इसके बाद दरोगा की पत्नी ने भी पीड़िता को जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट की और उसे धमकाया। महिला सिपाही द्वारा शिकायत करने पर थाने की पुलिस ने पति-पत्नी पर नामजद केस दर्ज कर आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है।
चौकी पर तैनात था दरोगा

जानकारी के अनुसार प्रयागराज जिले में महिला सिपाही शहर के एक थाने में लगभग तीन साल से तैनात है। उसी थाने से जुड़े चौकी पर दरोगा महेश कुमार निषाद तैनात था। महिला सिपाही ने तहरीर पट यह आरोप लगाया है कि तैनाती के दौरान दरोगा बुरी नजर रखता था। इसके अलावा वह फ़ोन करके परेशान भी किया करता था।
यह भी पढ़ें

एक साल में कितना बढ़ा गैस सिलेंडर का दाम, प्रयागराज के आंकड़े से जाने कब कितनी हुई वृद्धि

आरोपी दरोगा ने फाइल के बहाने महिला सिपाही को आवास पर बुलाया और गलत नियत से पकड़कर छेड़खानी की। जब विरोध किया तो वह मारपीट करने लगा। कुछ देर बाद दरोगा की पत्नी भी आई मारपीट करते हुए गालियां देने लगी। महिला सिपाही के शिकायत पर प्रयागराज पुलिस ने दरोगा की गिरफ्तारी करके कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो