scriptभाजपा नेता के भाई की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश | One accused arrested for killing BJP leader's brother | Patrika News
प्रयागराज

भाजपा नेता के भाई की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश

बड़ा चाका निवासी बृजेश सिंह की बृहस्पतिवार को मलहरा ओवर ब्रिज के नीचे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या में मृतक के भाई नेदीपू शर्मा उसके चारों भाई गप्पू शर्मा, ज्ञानू शर्मा, संदीप शर्मा, रंदीप शर्मा व पिता सिद्धनाथ शर्मा के खिलाफ पुरानी रंजिश के तहत हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। नामजद आरोपियों में पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है।

प्रयागराजMay 01, 2022 / 10:10 pm

Sumit Yadav

भाजपा नेता के भाई की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश

भाजपा नेता के भाई की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश

प्रयागराज: जिले में हो रहे हत्याओं को लेकर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में दबिश देने में जुटी है। भाजपा बूथ अध्यक्ष के भाई बृजेश सिंह की हत्या के मामले में नामजद एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। पकड़े गए आरोपी से अभी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पकड़े गए आरोपी के साथ हत्या के पहले रेकी करने वाली कार भी बरामद कर ली गई है। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बहुत ही जल्द अन्य नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
दोपहर में गोली मारकर हुई हत्या

बड़ा चाका निवासी बृजेश सिंह की बृहस्पतिवार को मलहरा ओवर ब्रिज के नीचे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या में मृतक के भाई ने दीपू शर्मा उसके चारों भाई गप्पू शर्मा, ज्ञानू शर्मा, संदीप शर्मा, रंदीप शर्मा व पिता सिद्धनाथ शर्मा के खिलाफ पुरानी रंजिश के तहत हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। नामजद आरोपियों में पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

42 साल तक हत्या के जुर्म में रहे बंद, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपियों को किया बरी

लेकिन अभी पुलिस के अधिकारी ने गिरफ्तारी को लेकर इनकार करने में जुटे हैं। मामले में सीओ करछना ने बताया कि मामले में कुछ सफलता मिली है। पूछताछ जारी है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसी मामले को लेकर नैनी इंस्पेक्टर ने बताया कि हत्या के पहले रेकी में प्रयुक्त कार बरामद की गई है। नामजद आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। पुलिस मामले में दीपू की पत्नी को पूछताछ के लिए थाने लाई है। पूछताछ में उसने जमीन को लेकर विवाद की बात को स्वीकारा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो