scriptफूलपुर उपचुनाव: बाहुबली अतीक की इंट्री पर कांग्रेस नेता का FB पोस्ट, सपा वालों बोरिया बिस्तर बांध लो, BOSS आ रहा है | Phulpur by Election Congress Leader FB Post against Samajwadi Party | Patrika News
प्रयागराज

फूलपुर उपचुनाव: बाहुबली अतीक की इंट्री पर कांग्रेस नेता का FB पोस्ट, सपा वालों बोरिया बिस्तर बांध लो, BOSS आ रहा है

बाहुबली अतीक के चुनाव लड़ने के ऐलान पर कांग्रेस के पोस्टर ब्वाय ने किया ऐसा सपा को नाराज करने वाला पोस्ट।

प्रयागराजFeb 20, 2018 / 06:44 pm

रफतउद्दीन फरीद

Atiq Ahmad

अतीक अहमद

इलाहाबाद. राजनीति में अक्सर ऐसा वक्त आता है जब अपनी जीत से ज्यादा दूसरे की हार मायने रखती है। फूलपुर उपचुनाव में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है! यहां बाहुबली अतीक अहमद के मैदान में आने से सपा को सबसे ज्यादा नुकसान की बात कही जा रही है। हालांकि नुकसान तो कांग्रेस को भी है पर उसके एक स्थानीय नेता का फेसबुक पोस्ट पढ़ने के बाद ऐसा लगता है कि कांग्रेस सपा के नुकसान से खुश है। यह नेता कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस का पोस्टर ब्वाय है और उपचुनाव में काफी बढ़चढ़कर हिस्सा भी ले रहा है।
इसे भी पढ़ें

बाहुबली अतीक अहमद के फूलपुर उपचुनाव लड़ने के मायने


कांग्रेस के पोस्टर ब्वाय कहे जाने वाले नेता हसीब अहमद ने सोमवार को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के दो नामांकन पत्र खरीदने के बाद रात 11 बजकर पांच मिनट पर अपने फेसबुक पर पोस्ट किया कि…
“सपा वालो बोरिया बिस्तर बाँध लो.?
Boss आ रहा, फूलपुर उपचुनाव”
पोस्ट में बॉस से उनका इशारा बाहुबली अतीक अहमद की ओर बताया जा रहा है। इस पोस्ट के आने के बाद कमेंट बॉक्स में ‘दुआ करो कि सपा में सब अच्छा हो’ और ‘बिचारी सपा’ जैसे कमेंटी भी रिप्लाई दिये हैं।
इसे भी पढ़ें

फूलपुर उपचुनाव: बाहुबली अतीक अहमद को समर्थन देगा ये राजनीतिक दल!

राजनीतिक पंडितों की मानें तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में अकेले-अकेले शायद इसलिये लड़ रहे हैं कि वह अपनी-अपनी अलग ताकत दिखा सकें। उनकी यह ताकत 2019 चुनाव के लिये गठबंधन और सीटों के बंटवारे पर भी असर डाल सकती है। दरअसल यूपी में कांग्रेस समाजवादी पार्टी से बहुत अधिक मजबूत है और विधानसभा चुनाव हारने के बाद सपा लगातार अपने संगठन का विस्तार भी कर रही है। उधर दूसरी ओर कांग्रेस में केवल बयानबाजी और मोदी व भाजपा विरोध पर ही जोर है। ऐसे में कांग्रेस को भी यह एहसास जरूर होगा कि अगर 2019 में गठबंधन हुआ तो सपा ज्यादा सीटों पर अपना दावा करेगी। अब देखना यह होगा कि फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में अलग-अलग चुनाव लड़कर दोनों पार्टियां कितना दम दिखा पाती हैं।
इसे भी पढ़ें

ओवैसी की पार्टी में गए बाहुबली अतीक तो इतनी सीटों पर सपा का करेंगे बड़ा नुकसान


हसीब अहमद इलाहाबाद की कांग्रेस इकाई के नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी के बेहद करीबी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर राष्ट्रीय स्तर के बीजेपी नेताओं से लेकर सपा और मायावती तक पर आए दिन पोस्टर जारी कर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी के चलते उन्हें कांग्रेस का पोस्टर ब्वाय भी कहा जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो