scriptउत्तर प्रदेश में छह जिला जजों समेत अधिकरणों के पीठासीन अधिकारियों का हुआ तबादला | Transfer of presiding officers of tribunals including 6 district judge | Patrika News
प्रयागराज

उत्तर प्रदेश में छह जिला जजों समेत अधिकरणों के पीठासीन अधिकारियों का हुआ तबादला

गोरखपुर के जिला जज तेजप्रताप तिवारी को शाहजहांपुर, गोंडा के जनपद न्यायाधीश मयंक कुमार जैन को कानपुर नगर और लखीमपुर खीरी के जिला जज मुकेश मिश्र को गोरखपुर की जिला जज बनाया गया है।

प्रयागराजOct 09, 2021 / 01:23 pm

Nitish Pandey

district_judges_transfer.jpg
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में छह जिला जजों, लैंड एक्वीजीशन, मोटर एक्सीडेंट क्लेम, कमर्शियल ट्रिब्यूनल और कमर्शियल कोर्ट के पीठासन अधिकारियों का तबादला किया गया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के रजिस्टार जनरल ने तबादले की अधिसूचना जारी की है।
यह भी पढ़ें

नवरात्र में फूल कारोबारियों के मुरझाए चेहरे, बंपर फसल और मांग कम से दाम हुए धड़ाम

इन जिलों के जिला जजों का हुआ तबादला

इलाहाबाद हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल आशीष गर्ग के द्वारा जारी किए गए अधिसूचना के अनुसार स्थानांतरित जिला जजों में मथुरा के जिला जज विवेक संगल को मेरठ, सोनभद्र के जनपद न्यायाधीश रजत सिंह जैन को मथुरा, फर्रुखाबाद के जिला जज चवन प्रकाश को मुजफ्फरनगर, गोरखपुर के जिला जज तेजप्रताप तिवारी को शाहजहांपुर, गोंडा के जनपद न्यायाधीश मयंक कुमार जैन को कानपुर नगर और लखीमपुर खीरी के जिला जज मुकेश मिश्र को गोरखपुर की जिला जज बनाया गया है।
इन्हें मिली नई तैनाती

अधिसूचना के अनुसार लैंड एक्विजिशन रिहैबिलिटेशन ट्रिब्यूनल बस्ती के पीठासीन अधिकारी गिरीश कुमार वैश को सोनभद्र का जिला जज, गौतमबुद्धनगर की इसी ट्रिब्यूनल के पीठासीन अधिकारी शिवशंकर प्रसाद को फर्रुखाबाद का जिला जज बनाया गया है। वहीं इलाहाबाद कॉमर्शियल कोर्ट के पीठासीन अधिकारी जयप्रकाश यादव को बलिया का जिला जज और बरेली की कॉमर्शियल कोर्ट के पीठासीन अधिकारी सुशील कुमार रस्तोगी को गोंडा का जनपद न्यायाधीश बनाया गया है।
इनका भी हुआ तबादला

कानपुर के मोटर एक्सीडेंट क्लेम ट्रिब्यूनल की पीठासीन अधिकारी संगीता श्रीवास्तव को मऊ का जिला जज और बरेली के लैंड एक्वीजीशन रिहैबिलिटेशन ट्रिब्यूनल के पीठासीन अधिकारी डॉ. दीपक स्वरूप सक्सेना को लखीमपुर खीरी का जिला जज बनाया गया है।

Hindi News/ Prayagraj / उत्तर प्रदेश में छह जिला जजों समेत अधिकरणों के पीठासीन अधिकारियों का हुआ तबादला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो