scriptमहिला से थे प्रेम संबंध, भाई को पता चला तो चचेरे भाई ने कर दी गला रेतकर हत्या | Cousin committed murder by slitting his throat in alwar | Patrika News
अलवर

महिला से थे प्रेम संबंध, भाई को पता चला तो चचेरे भाई ने कर दी गला रेतकर हत्या

एक युवक की शनिवार को गला रेत कर हत्या करने के मामले में आरोपी मृतक का चचेरा भाई ही निकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अलवरMay 23, 2022 / 04:01 pm

Kamlesh Sharma

Cousin committed murder by slitting his throat in alwar

एक युवक की शनिवार को गला रेत कर हत्या करने के मामले में आरोपी मृतक का चचेरा भाई ही निकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तिजारा (अलवर). कस्बे के किले के पीछे पीर बाबा की मजार के पास गोशाला की ओर जाने वाले रास्ते पर शनिवार को मनोज पुत्र सुखराम शर्मा निवासी तिजारा की गला रेत कर हत्या करने के मामले में आरोपी मृतक का चचेरा भाई ही निकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि मृतक के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 21 मई को सुबह करीब 10 बजे उसके भाई का लड़का उसके घर आया था। जो करीब आधा घंटे घर रुका और करीब 10:30 बजे उसके पुत्र मनोज उर्फ कालू व उसका भतीजा मोहित व पोता भविष्य अपनी बाइक से बाजार से सब्जी लेने की कहकर घर से गए थे। शाम करीब 4 बजे उसका पुत्र घर नहीं आने पर पता चला कि किसी ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से गला काटकर लाश को तिजारा फोर्ट के पीछे पटक दिया है और बाइक वहीं पर पड़ी है। कुछ देर बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तब आरोपी मोहित भी पुलिस को चकमा देने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गया। तत्पश्चात उस पर शक होने पर पुलिस ने उसे दस्तयाब कर लिया।

पूछताछ में स्वीकार जुर्म
पुलिस पूछताछ में आरोपी मोहित ने बताया कि करीब एक माह से मृतक को उसकी पत्नी से उसके प्रेम संबंधों का पता लग गया था। इस कारण मृतक उस पर शक करता था। तब उसने अपने भाई को रास्ते से हटाने की ठान ली और घटना को अंजाम दे दिया। घर से एक चाकू लिया उस चाकू पर अंगुलियों के निशान नहीं आए। इस कारण चाकू के हत्था पर कपड़ा बांध लिया तथा मृतक को किले की तरफ घूमने की कहकर लेकर गया। किले से मोनी बाबा गोशाला की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते पर ले गया और सुनसान जगह देखकर मनोज की गर्दन चाकू से काट दी। जिससे वह मौके पर ही गिर गया और वह पैदल खेतों में होता हुआ अपने घर आ गया और घर पर आकर कपड़े वगैरह धोए तथा नहाया।

छह-सात साल पहले हुआ था विवाह
पुलिस ने बताया कि मृतक का विवाह करीब 6-7 साल पूर्व हुआ था। मृतक के दो लडक़े हैं। जिसमें एक की उम्र 4 व दूसरे की 2 साल है। मृतक के पिता पांच भाई हंै, जो एक ही घर में रहते हैं। घर छोटा होने के कारण मृतक के पिता की ओर से दर्जन वाली तिजारा के पास एक प्लाट लेकर नया मकान बनाया था, जिसका गृह प्रवेश 25 मई को होना था। मृतक की पत्नी अपने पीहर से काफी दिनों के बाद अपने ससुराल में आई थीं। जिसका पूर्व से अपने चचेरे देवर के साथ प्रेम संबंध थे। जो उससे फोन पर बातें करती थीं। मृतक की पत्नी से अभी पूछताछ संभव नहीं हो पाई है।

Home / Alwar / महिला से थे प्रेम संबंध, भाई को पता चला तो चचेरे भाई ने कर दी गला रेतकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो