scriptनवोदय विद्यालय में दो दिवसीय संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन | Patrika News
अलवर

नवोदय विद्यालय में दो दिवसीय संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन

जवाहर नवोदय विद्यालय खैरथल में दो दिवसीय संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन हुआ।

अलवरApr 30, 2024 / 01:09 pm

Rajendra Banjara

जवाहर नवोदय विद्यालय खैरथल में दो दिवसीय संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन हुआ। विद्यालय के प्राचार्य कृष्ण कांत जोशी ने बताया की समापन समारोह के मुख्य अतिथि नगर परिषद के आयुक्त श्याम बिहारी गोयल रहे। प्रतियोगिता में जयपुर संभाग के अंतर्गत आने वाले राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के अंबाला, टोंक, सवाई माधोपुर, अलवर, चित्तौड़गढ़, हनुमानगढ़, नागौर, झुंझुनूं और मुंगेशपुर के कुल 148 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में विद्यालय के प्राचार्य ने मुख्य अतिथि सहित विभिन्न विद्यालयों से पधारे मार्गदर्शी शिक्षकों , खिलाड़ियों तथा बाहर से पधारे अधिकारियों का स्वागत और अभिनंदन किया। विद्यालय के छात्रों के द्वारा नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति दी गई। मुख्य अतिथि द्वारा सभी रेफरियों को स्मरण चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। उन्होंने दोनों वर्गों के विजेता और उपविजेता टीमों को शील्ड प्रदान कर उत्साह वर्धन किया।

गोयल ने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन की घोषणा की। जोशी ने बताया कि अंडर 15 वर्ग में विजेता अंबाला और उपविजेता झुंझुनू की टीम रही। साथ ही अंडर 17 वर्ग में हनुमानगढ़ विजेता और टोंक की टीम उपविजेता रहीं। विद्यालय के उपप्राचार्य पी सी कानव ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतु सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का सफल संचालन विद्यालय की शिक्षिका सुषमा यादव ने किया।

Home / Alwar / नवोदय विद्यालय में दो दिवसीय संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो