scriptरिश्ते के जीजा की बहन से करता था प्यार, झगड़े के बाद चाकुओं से गोदकर रिश्तेदारों ने कर दी हत्या | man murdered by his brother in law | Patrika News
अम्बेडकर नगर

रिश्ते के जीजा की बहन से करता था प्यार, झगड़े के बाद चाकुओं से गोदकर रिश्तेदारों ने कर दी हत्या

जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है, यहां एक युवक अपने बुआ की लड़की की ननद से प्यार करता था। इस बीच उसकी शादी कहीं और तय हो जाने से युवक उसके घर पहुंच गया। इस दौरान दोनो पक्षों में विवाद इस कदर बढ़ा की बहनोई की घर वालों ने युवक पर ताबड़तोड़ चाकुओं से कई वार कर दिए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे युवक के परिजन उसको लेकर अस्पताल दौड़े जहां उसकी मृत्यु हो गई।

अम्बेडकर नगरMar 23, 2024 / 10:19 am

anoop shukla

रिश्ते के जीजा की बहन से करता था प्यार, झगड़े के बाद चाकुओं से गोदकर रिश्तेदारों ने कर दी हत्या

रिश्ते के जीजा की बहन से करता था प्यार, झगड़े के बाद चाकुओं से गोदकर रिश्तेदारों ने कर दी हत्या

अंबेडकरनगर में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है। यहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। प्रेमिका की शादी तय हो गई थी। जिससे वह नाराज चल रहा था। शुक्रवार देर शाम प्रेमी उसके घर पहुंच गया।यहां उसका लड़की के घरवालों से झगड़ा हो गया।
विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच लड़की के घरवालों ने लड़के पर चाकू से वार कर दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे।पुलिस को बुलाया। फिर प्रेमी को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। लड़की मौत की सूचना पर घरवाले आ गए।
उन्होंने हत्या प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।पुलिस ने घरवालों को शांत कराया। फिर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। मृतक लड़के का नाम अमित (29) था। वह जलालपुर थाना इलाके के पक्खरपुर गांव का रहने वाला था। वह सम्मनपुर थाना के मेवड़िया निवासी बहन की ननद प्रियंका से प्रेम करता था।
उससे शादी करना चाहता था, मगर लड़की के घरवाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने लड़की की शादी किसी और से तय कर दी थी।इसके चलते अमित परेशान रहता था। शुक्रवार देर शाम अमित उसके घर मेवड़िया पहुंच गया। यहां युवक और लड़की के परिजनों के बीच विवाद हो गया।
युवक को चाकूओं से गोदकर हत्या

इस दौरान लड़की के घरवालों ने अमित पर चाकू से वार कर दिया। वह लहूलुहान होकर मौके पर गिरा गया। शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे।पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और अमित को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।सूचना पर अमित के घरवाले भी पहुंच गए। उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों ने लड़के के घरवालों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।
मृतक के छोटे भाई अजित ने बताया की मेरे भाई अमित को मारकर फेंक दिया गया। मुझे एक जानने वाले ने फोन कर बताया कि तुम्हारे भाई को यहां चाकू मारा गया है। सूचना मिलते ही हम मौके पर आए। पुलिस गाड़ी से मेरे भाई को जिला अस्पताल लाया गया।
यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। संदीप मेरी बुआ का दामाद है। वही आया और अमित को घर से लेकर गया। जब हमने अमित को कॉल की, तो उसका फोन नहीं लगा। लड़की के भाई, मां और लड़की ने घटना का अंजाम दिया है।
एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक घायल अवस्था में है। सूचना पर पुलिस युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गई, जहां उसकी मौत हो गई।मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Home / Ambedkar Nagar / रिश्ते के जीजा की बहन से करता था प्यार, झगड़े के बाद चाकुओं से गोदकर रिश्तेदारों ने कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो