scriptपाकिस्तान झण्डे के साथ किया कुछ ऐसा.. कहा- अब मिलेगी असली श्रद्धांजलि | tribute to Pulawana martyr in ambedkar nagar | Patrika News
अम्बेडकर नगर

पाकिस्तान झण्डे के साथ किया कुछ ऐसा.. कहा- अब मिलेगी असली श्रद्धांजलि

पुलवामा में शहीद हुए वीर सपूतों को दी गई सर्वधर्म सामूहिक श्रद्धांजलि
 

अम्बेडकर नगरFeb 16, 2019 / 11:42 am

Ruchi Sharma

ambedkar

पाकिस्तान झण्डे के साथ किया कुछ ऐसा.. कहा- अब मिलेगी असली श्रद्धांजलि

अम्बेडकर नगर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है और इस नापाक हमले में शहीद होने वीर सपूतों को श्रद्धांजलि देने के लिए हिन्दू मुस्लिम और सिख समेत सभी धर्मों के लोग एक साथ एकत्रित होकर पूजा पाठ , अरदास और दुआएं कर रहे हैं। देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर जवानों को अम्बेडकरनगर में सभी धर्मों के लोगों द्वारा सामूहिक रूप से नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। टांडा में आयोजित एक श्रद्धांजलि सभा जिसमें सभी धर्मों के धर्मगुरु मौजूद रहे और वीर जवानों को आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना , अरदास व दुआ मांगी गई।

गुस्से में है देश जलाया पाक का झंडा


जिस तरह से पाकिस्तान के सहयोग से पुलवामा में आतंकी हमले करके देश के 42 वीर सपूतों को शहीद कर दिया गया, उसको लेकर देश के कोने कोने में गुस्सा और गम है। इसी गुस्से और गम का इजहार इस श्रद्धांजलि सभा में भी देखने को मिला। इस मौके पर सभी लोगों ने एक स्वर में इस आतंकी हमले की निंदा करने के साथ ही आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई साथ ही पाकिस्तान के झण्डे जलाते हुए जमकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

Home / Ambedkar Nagar / पाकिस्तान झण्डे के साथ किया कुछ ऐसा.. कहा- अब मिलेगी असली श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो