scriptAmbikapur के इन इलाकों में कल नहीं होगी पेयजल सप्लाई, ये है वजह | Ambikapur : Tomorrow will be not supply drinking water in these areas of Ambikapu | Patrika News
अंबिकापुर

Ambikapur के इन इलाकों में कल नहीं होगी पेयजल सप्लाई, ये है वजह

एमआईसी के पेयजल प्रभारी सदस्य हेमंत सिन्हा ने शहरवासियों से की कल सुबह का पानी बचाकर रखने की अपील

अंबिकापुरAug 28, 2017 / 09:29 pm

rampravesh vishwakarma

no water supply

water supply

अंबिकापुर. अंबिकापुर शहर के अधिकांश इलाकों में मंगलवार की शाम पेयजल की सप्लाई नहीं होगी। इस बात की जानकारी निगम में पेयजल प्रभारी सदस्य हेमंत सिन्हा ने दी। उन्होंने कहा कि मायापुर स्थित पानी टंकी के संपवेल में साफ-सफाई के कारण सप्लाई बाधित रहेगी। उन्होंने शहरवासियों से सुबह का पानी बचाकर रखने की अपील की है।

शहर के अधिकांश इलाके को मायापुर स्थित पानी टंकी से पेयजल की सप्लाई होती है। यहां के संपवेल में साफ-सफाई के कारण मंगलवार की शाम शहरवासियों को पानी नहीं मिल पाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए निगम के एमआईसी सदस्य व पेयजल प्रभारी हेमंत सिन्हा ने बताया कि मंगलवार की सुबह शहर के सभी इलाकों में पेयजल की सप्लाई होगी।
शाम को मायापुर स्थित पानी टंकी के संपवेल में साफ-सफाई कराई जानी है। इस कारण शाम को पानी की सप्लाई नहीं की जा सकेगी। उन्होंने बताया कि निगम क्षेत्र के गोधनपुर, फुंदुरडिहारी व गांधीनगर इलाके में ही पेयजल की सप्लाई हो सकेगी।
जबकि केदारपुर, दर्रीपारा, मायापुर, महामाया रोड, देवीगंज रोड, ब्रम्हरोड, सत्तीपारा, नमनाकला सहित अन्य इलाकों में पेयजल सप्लाई बाधित रहेगी। उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि वे सुबह सप्लाई होने वाली पानी को बचाकर रखें ताकि शाम व रात तक उसका उपयोग कर सकें।
उन्होंने बताया कि सुबह पानी सप्लाई करने के बाद दोपहर से मायापुर स्थित पानी टंकी के संपवेल की साफ-सफाई का काम शुरू कर दिया जाएगा। बुधवार की सुबह से पुन: पानी की सप्लाई यथावत रहेगी। उन्होंने शाम को पानी सप्लाई नहीं होने को लेकर शहरवासियों से खेद जताया है।
शहरवासियों को ऐसे मिलता है पानी
तकिया फिल्टर प्लांट से मायापुर स्थित पानी टंकी में पाइपलाइन के माध्यम से पानी पहुंचता है। यहां से शहर के अन्य इलाकों में स्थित टंकियों में पानी भेजा जाता है। फिर उन टंकियों के माध्यम से पानी की सप्लाई की जाती है।

Home / Ambikapur / Ambikapur के इन इलाकों में कल नहीं होगी पेयजल सप्लाई, ये है वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो