scriptBreaking: प्री-पीएससी की परीक्षा में चौथी बार फेल हुई युवती ने डिप्रेशन में आकर लगाई फांसी, परिजन सदमे में | Commits suicide: Young girl commits suicide who failed in Pre-PSC exam | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking: प्री-पीएससी की परीक्षा में चौथी बार फेल हुई युवती ने डिप्रेशन में आकर लगाई फांसी, परिजन सदमे में

Commits suicide: दो दिन पहले ही आया था रिजल्ट, परिजनों का कहना कि तैयारी के बाद भी परीक्षा नहीं निकाल पाने से थे सदमे में

अंबिकापुरJun 15, 2020 / 02:48 pm

rampravesh vishwakarma

Breaking: प्री-पीएससी की परीक्षा में चौथी बार फेल हुई युवती ने डिप्रेशन में आकर लगाई फांसी, परिजन सदमे में

Rakhi Bhagat

अंबिकापुर. पीएससी की परीक्षा (PSC exam) में चौथी बार फेल होने के बाद शहर के गांधीनगर थाना अंतर्गत 23 वर्षीय एक युवती ने सोमवार की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। घर में मौजूद परिजनों की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे और दरवाजा तोडक़र उसे फंदे से उतारा और मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे।
यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती 2 दिन पूर्व परीक्षा में फेल होने के बाद से डिप्रेशन में चली गई थी। इसी कारण उसने ये कदम उठाया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुक्तिपारा, गांधीनगर निवासी राखी भगत पिता सुखराम उरांव 23 वर्ष पिछले 4 साल से पीएससी की तैयारी कर रही थी। इस साल भी उसने पीएसपी प्री की परीक्षा दी थी। युवती के परिजन के अनुसार 2 दिन पहले आए रिजल्ट में वह कुछ नंबरों से पास होने से चूक गई थी।
सोमवार की सुबह करीब 11 बजे वह घर में अपनी छोटी बहन व मां के साथ थी। इसी बीच उसने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली। दरवाजा बंद देख परिजनों ने शोर मचाना शुरु किया तो पड़ोस के लोग दौडक़र पहुंचे और दरवाजा तोडक़र भीतर दाखिल हुए। यहां उन्होंने देखा कि युवती फांसी के फंदे पर झूल रही है। (Commits suicide)
इसके बाद उन्होंने बिना देर किए उसे फंदे से उतारा और वाहन से लेकर नवापारा प्राइमरी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां से सरकारी वाहन से वे उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती भाजपा नेत्री मंजूषा भगत की भतीजी बताई जा रही है।

डिप्रेशन में थी छात्रा
युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना पर सहायता केंद्र की पुलिस ने परिजन का बयान लिया। परिजनों ने बताया कि 2 दिन पहले आए प्री-पीएससी परीक्षा के रिजल्ट मे वह फेल हो गई थी, इसके बाद से वह गुमसुम रहने लगी थी। डिप्रेशन में आकर ही उसने यह कदम उठाया है।

Home / Ambikapur / Breaking: प्री-पीएससी की परीक्षा में चौथी बार फेल हुई युवती ने डिप्रेशन में आकर लगाई फांसी, परिजन सदमे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो