scriptये बात सुनते ही पिता बदहवास पहुंचा तो तालाब में दिख रहा था 4 वर्षीय बेटे का हाथ, बाहर निकाला लेकिन नहीं बच पाया लाडला | Death to drowned: Innocent son death to drowned in pond | Patrika News
अंबिकापुर

ये बात सुनते ही पिता बदहवास पहुंचा तो तालाब में दिख रहा था 4 वर्षीय बेटे का हाथ, बाहर निकाला लेकिन नहीं बच पाया लाडला

Death to drowned: पूर्व कांग्रेसी पार्षद के फार्म हाउस में रहकर काम करने वाले ग्रामीण के बेटे की डूबकर मौत, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

अंबिकापुरJan 13, 2020 / 07:13 pm

rampravesh vishwakarma

ये बात सुनते ही पिता बदहवास पहुंचा तो तालाब में दिख रहा था 4 वर्षीय बेटे का हाथ, बाहर निकाला लेकिन नहीं बच पाया लाडला

Demo pic

अंबिकापुर. शहर से लगे डिगमा स्थित एक तालाब में डूबने से 4 वर्ष के मासूम की मौत हो गई। बच्चे का पिता अपने परिवार के साथ पूर्व पार्षद के फार्म हाउस में रहकर काम करता था। सोमवार की सुबह बच्चा खेलते हुए तालाब किनारे चला गया और गिर गया। (drowned in pond)
कुछ देर बाद पिता पहुंचा उसका हाथ देख बाहर निकाला, सांस चलते देख वह बेटे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। (Death to drowned)

बलरामपुर-रामानुजगंज के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खोडरो निवासी नोहर साय गांधीनगर थाना अंतर्गत ग्राम डिगमा स्थित एक फार्म हाउस में रहकर काम करता है। फार्म हाउस पूर्व कांग्रेसी पार्षद विजय सोनी का है। नोहर साय का 4 वर्षीय पुत्र मनीष अगरिया सोमवार की सुबह खेलते हुए फार्म हाउस के बगल में स्थित तालाब के पास चला गया।
खेलने के दौरान वह तालाब में डूब गया। कुछ देर बाद जब बच्चा नहीं दिखा तो पिता उसे खोजने लगे। इस दौरान पास में ही काम कर रहे व्यक्ति ने उसे बताया कि बच्चा खेलते हुए तालाब कि ओर गया है।
यह सुनते ही पिता बदहवास तालाब के पास पहुंचा। उसने देखा तो तालाब के पानी में मासूम बेटे का हाथ दिख रहा है। इसके बाद वह तालाब में कूदा और बच्चे को गोद में उठाकर बाहर निकाल लाया।

चल रही थी सांस तो ले गया अस्पताल
तालाब से निकालने के बाद उसने देखा तो बच्चे की सांस चल रही थी। इसके बाद वह उसे बाइक से ही लेकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचा। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लाडले की मौत से पसर गया मातम
तालाब में डूबकर (Drowned) मासूम बेटे की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना मिलते ही पूर्व पार्षद भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने परिवार का ढांढस बंधाया। इधर हादसे में बेटे की मौत से माता-पिता सदमे में हैं।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

Home / Ambikapur / ये बात सुनते ही पिता बदहवास पहुंचा तो तालाब में दिख रहा था 4 वर्षीय बेटे का हाथ, बाहर निकाला लेकिन नहीं बच पाया लाडला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो