scriptसुबह घर से निकले युवक की शाम को डेम में मिली लाश, लोगों की पड़ी नजर तो बुलवा ली पुलिस | Death to drowned: Young man death to drowned in dam | Patrika News
अंबिकापुर

सुबह घर से निकले युवक की शाम को डेम में मिली लाश, लोगों की पड़ी नजर तो बुलवा ली पुलिस

Death to drowned: एक ग्रामीण ने शव की शिनाख्त अपने भांजे के रूप में की, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बाहर निकलवाया शव

अंबिकापुरJan 17, 2020 / 08:59 pm

rampravesh vishwakarma

जहर पीने से कॉलेज के 16 वर्ष के छात्र की मौत

Dead body

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र के बांकीपुर डेम में डूबे युवक का शव ग्रामीणों ने बांस के सहारे उसे बाहर निकाला। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।
इस दौरान रनपुर में रह रहे एक ग्रामीण ने शव की शिनाख्त अपने भांजे गोविंद के रूप में की। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। (Death to drowned)

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी के घर रहकर नौकरी कर रहे युवक की संदिग्ध हालत में जली मिली लाश, आ रही थी दुर्गंध


लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुमगरा निवासी 20 वर्षीय गोविन्द मानिकपुरी पिता प्रसादु मानिकपुरी गुरुवार की सुबह घर से बिना बताए कहीं निकला था। शाम को बांकीपुर के ग्रामीणों ने बांकीपुर डेम में एक युवक का शव देखा।
इसकी जानकारी ग्रामीणों ने गांधीनगर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डेम से बाहर निकलवाया। इस दौरान आस-पास के काफी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए।

ये भी पढ़ें: मायके में टॉयलेट के लिए निकली नवविवाहिता की हत्या, 13 दिन बाद झाडिय़ों में मिली लाश, फैली सनसनी


मामा ने की शव की पहचान
डेम में शव मिलने की सूचना पर ग्राम रनपुर निवासी शिवप्रसाद भी डेम के पास पहुंचा। शिवप्रसाद ने युवक के शव की शिनाख्त उसके भांजे गोविंद मानिकपुरी के रूप में की।
इधर पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surguja Crime

Home / Ambikapur / सुबह घर से निकले युवक की शाम को डेम में मिली लाश, लोगों की पड़ी नजर तो बुलवा ली पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो