scriptमायके में टॉयलेट के लिए निकली नवविवाहिता की हत्या, 13 दिन बाद झाडिय़ों में मिली लाश, फैली सनसनी | Newly marriade murder: Newly marriade girl murder and threw in bushes | Patrika News

मायके में टॉयलेट के लिए निकली नवविवाहिता की हत्या, 13 दिन बाद झाडिय़ों में मिली लाश, फैली सनसनी

locationअंबिकापुरPublished: Dec 29, 2019 06:18:40 pm

Newly marriade murder: 5 महीने पहले ही कोरबा में हुई थी शादी, मायके में रहने के दौरान अज्ञात ने दिया वारदात को अंजाम

मायके में टॉयलेट के लिए निकली नवविवाहिता की हत्या, 13 दिन बाद झाडिय़ों में मिली लाश, फैली सनसनी

Newly marriage murder

अंबिकापुर. शादी के बाद मायके आई एक नवविवाहिता 13 दिन पूर्व घर से टॉयलेट के लिए निकली थी, इसके बाद से वह नहीं लौटी थी। घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।
इसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी बीच 13 दिन बाद नवविवाहिता की लाश (Newly marriage murder) गांव से लगे जंगल में मिली। उसकी गमछे से गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बरियों चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत अमड़ीपारा निवासी सुनीता अगरिया 21 वर्ष की शादी 5 महीने पहले कोरबा में हुई थी। शादी के बाद वह मायके में आई हुई थी। 15 दिसंबर को वह घर से टॉयलेट के लिए निकली थी। इसके बाद वह वह वापस नहीं लौटी।
मायके में टॉयलेट के लिए निकली नवविवाहिता की हत्या, 13 दिन बाद झाडिय़ों में मिली लाश, फैली सनसनी
घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। थक-हारकर परिजनों ने इसकी शिकायत बरियों चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुटी थी।

गांव से लगे जंगल में मिली लाश
रविवार को गांव के लोगों ने अमड़ीपारा के जंगल में एक महिला की लाश देखी। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
शव की शिनाख्त 13 दिन से लापता सुनीता अगरिया के रूप में की गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

गला घोंटकर की गई हत्या
नवविवाहिता का शव जंगल से लगी झाडिय़ों में मिला है। महिला 15 दिसंबर से गायब थी, उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है। शव की जांच के बाद ये बात सामने आई है कि अज्ञात द्वारा उसकी गमछे से गला दबाकर हत्या (Newly marriage murder) की गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
रूपेश नारंग, चौकी प्रभारी, बरियों

सरगुजा संभाग की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो