scriptसरकारी शराब दुकान के सुपरवाइजर ने 2.10 लाख रुपए का किया था गोलमाल, गई नौकरी | Government liquor shop: Govt liquor shop supervisor removed from job | Patrika News
अंबिकापुर

सरकारी शराब दुकान के सुपरवाइजर ने 2.10 लाख रुपए का किया था गोलमाल, गई नौकरी

Government Liquor Shop: शिकायत (Complaint) पर आकस्मिक जांच करने पहुंची टीम ने राशि भी वसूली, आरोपी सुपरवाइजर (Supervisor) के स्थान पर नए कर्मचारी की हुई नियुक्ति

अंबिकापुरJun 15, 2021 / 11:02 pm

rampravesh vishwakarma

Supervisor removed from liquor shop

Liquor shop

अंबिकापुर. शहर के गाड़ाघाट में संचालित अंग्रेजी शराब दुकान (Liquor Shop) के सुपरवाइजर द्वारा ग्राहकों से मनमानी राशि वसूलने एवं दुव्र्यवहार करने की शिकायत पर अधिकारियों ने दुकान की आकस्मिक जांच की।

इसमें दुकान के कैश काउंटर से 2.10 लाख रुपए की गड़बड़ी उजागर हुई है। अधिकारियों ने दूसरे दिन सुपरवाइजर से गबन की राशि जमा कराई तथा उसे नौकरी से हटा भी दिया।

यूपी-एमपी से घटिया शराब लाकर सरकारी दुकानों के पीछे मिनी फैक्ट्री में की जा रही मिलावट, अधिकारी भी मिले हुए


शहर के गाड़ाघाट स्थित शराब दुकान के सुपरवाइजर आलोक गुप्ता द्वारा 2 लाख 10 हजार रुपए की गड़बड़ी की गई थी। जब इसकी जानकारी अधिकारियों को हुई तो उन्होंने प्लेसमेंट टीम के साथ दुकान का आकस्मिक निरीक्षण किया।
इस दौरान शराब दुकान के कैश काउंटर में 2 लाख 10 हजार रुपए कम मिले। अधिकारियों ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अधिकारियों के दबाव पर सुपरवाइजर से गबन की राशि जमा कराई गई।

7 दिन तक बंद रहेंगीं शराब दुकानें, सिर्फ शहर की इन 3 दुकानों से मात्र 2 घंटे ही होगी होम डिलीवरी


नौकरी से हटाया गया
भविष्य में विभाग को सुपरवाइजर चुना न लगा सके, इसलिए जिला आबकारी अधिकारी ने उसे तत्काल सेवा से पृथक कर दिया है। वहीं उसके स्थान पर देशी शराब दुकान (Liquor Shop) में कार्यरत सुपरवाइजर राजू कश्यप को तैनात किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो