मंदिर के पास पुलिस को देखते ही भागने लगे 2 युवक, पकडक़र बाइक की तलाशी ली तो डिक्की से निकला गांजा

Hemp smuggling: नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ सरगुजा पुलिस (Surguja police) लगातार कर रही कार्रवाई, 10 लीटर शराब (Liquor) के साथ एक अन्य ग्रामीण भी गिरफ्तार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 13 Nov 2020, 11:42 PM IST

अंबिकापुर. बाइक से 2 युवक गांजे का अवैध कारोबार (Illegal business of hemp) कर रहे थे। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शहर के महामाया मंदिर के पास से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS act) के तहत कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है। वहीं रघुनाथपुर चौकी पुलिस ने 10 लीटर महुआ शराब के साथ एक ग्रामीण को गिरफ्तार किया है।


सरगुजा पुलिस (Surguja police) नशे (Drug) के अवैध कारोबारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में कोतवाली पुलिस को शुक्रवार को जानकारी मिली कि शहर के महामाया मंदिर के पास 2 व्यक्ति बाइक की डिक्की में गांजा रख कर बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं।

टीआई भारद्वाज Singh के निर्देश पर पुलिस महामाया मंदिर (Mahamaya mandir) के पास पहुंची। पुलिस को देखकर दोनों भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों आरोपी नवागढ़ निवासी 50 वर्षीय रामसाय व 23 विरेंद्र सारथी को पकड़ा। जब बाइक की तलाशी ली गई तो बाइक की डिक्की में 6 सौ ग्राम गांजा पाया गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


10 लीटर महुआ शराब के साथ एक गिरफ्तार
इधर 10 लीटर अवैध महुआ शराब (Mahua wine) के साथ रघुनाथपुर पुलिस चौकी ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वह महुआ शराब तैयार कर परिवहन करने का काम करता है। पुलिस ने इसके खिलाफ धारा 34 (2) के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।

रघुनाथपुर चौकी पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि ग्राम असकला में अवैध महुआ शराब तैयार कर परिवहन कराया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सगलू राम उर्फ भेठी नगेशिया के कब्जे से 10 लीटर महुआ शराब जब्त किया गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर धारा 34 (2) के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned