scriptमां के कमरे में अचानक पहुंचा बेटा तो ऐसा था वहां का नजारा, बाहर आकर पिता को बताई ये बात फिर… | Mother suicide to hang in room | Patrika News
अंबिकापुर

मां के कमरे में अचानक पहुंचा बेटा तो ऐसा था वहां का नजारा, बाहर आकर पिता को बताई ये बात फिर…

Mother suicide : एक महिला खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई थी, सुबह काफी देर तक जब वह नहीं उठी तो उसका बेटा कमरे में गया

अंबिकापुरJul 21, 2019 / 04:54 pm

rampravesh vishwakarma

Mother suicide

Mother suicide

बतौली. एक महिला खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई थी। सुबह काफी देर तक जब वह नहीं उठी तो उसका बेटा कमरे में गया। यहां देखा तो मां फांसी (Mother suicide) पर लटकी हुई थी। यह देखते ही उसके होश उड़ गए और वह भागता हुआ बाहर निकला और पिता को ये बात बताई।
फिर देखते ही देखते मोहल्ले वालों की वहां भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव उतरवाकर पीएम के लिए भेजा। संभावना जताई जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर उसने (Mother suicide) ये कदम उठाया होगा।
यह भी पढ़ें
16 वर्षीय बेटी को घर पर अकेला छोड़ गए थे माता-पिता, जब लौटे तो बेड पर ऐसे मिली, जब पता चली ये बात तो…


सरगुजा जिले के बतौली थानांतर्गत ग्राम खड़धोवा निवासी लिखनराम नगेशिया, उसकी पत्नी संपतिया, बेटा सहित परिवार के अन्य सदस्य 19 जुलाई की रात खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सो गए थे। सुबह जब राम नगेशिया का पुत्र जयशंकर अपनी मां 50 वर्षीय समपतिया के कमरे में गया तो उसका शव फांसी (Mother suicide) के फंदे पर लटक रहा था।
ये भी पढ़ें : पति पिटाई कर बाहर निकला ही था कि पीछे से पहुंच गई सास, मिट्टी तेल छिड़का और बहू को जला डाला, फिर…

यह देखते ही उसके होश उड़ गए और वह दौड़ता हुआ बाहर निकला। जानकारी लगते ही पति सहित गांव के काफी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।
ये भी पढ़ें : सोते समय दर्द का हुआ अहसास तो खुल गई नींद, देखा तो मौत भी थी वहीं, फिर चंद घंटे में पसर गया मातम


बीमारी से थी परेशान
बताया जा रहा है कि मृतिका (Mother suicide) बीमारी से काफी परेशान थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी वजह से उसने जान दे दी। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

Home / Ambikapur / मां के कमरे में अचानक पहुंचा बेटा तो ऐसा था वहां का नजारा, बाहर आकर पिता को बताई ये बात फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो