शौचालय के भीतर बेटे ने किया कुछ ऐसा कि बाहर आते ही गिर पड़ा, पूछने पर बोला- पापा, मुझसे गलती हो गई, फिर हो गई मौत

शौचालय के भीतर बेटे ने किया कुछ ऐसा कि बाहर आते ही गिर पड़ा, पूछने पर बोला- पापा, मुझसे गलती हो गई, फिर हो गई मौत

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Jul, 26 2019 07:53:59 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

Suicide in Ambikapur: शौचालय के सामने गिरा तो बहन ने देख लिया, उसने पापा को बताई ये बात, जब बेटे के मुंह से सुनी ये बात तो पैरों तले से खिसक गई जमीन

अंबिकापुर. शौचालय से निकलते ही युवक जमीन पर गिर पड़ा तो बहन ने देख लिया। उसने पिता को आवाज लगाई तो वह दौड़कर वहां पहुंच गया। बेटे को उठाया तो वह बोला- पापा मुझसे गलती हो गई है, मैंने जहर (Son suicide) खा लिया है। यह सुनते ही पिता के होश उड़ गए, वह बेटे को तत्काल लेकर अस्पताल पहुंचा। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत (Suicide in Ambikapur) घोषित कर दिया। जवान बेटे की मौत से माता-पिता व परिजन सदमे में हैं।

 

यह भी पढ़ें : नई नवेली दुल्हन ने ससुराल में लगाई फांसी, मां से बताई थी ससुर के बारे में ये बातें


सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिहपटरा निवासी 20 वर्षीय विनकोस पिता निरंजन गुरुवार को ऑटो का सामान लेने अंबिकापुर आया था। सामान लेकर घर पहुंचा और शौच करने शौचालय चला गया। कुछ देर बाद वहां से बाहर निकला तो बेहोश (Suicide) होकर गिर पड़ा।

भाई को इस हालत में छोटी बहन ने देखा तो उसने आवाज लगाकर इसकी जानकारी पिता को दी। पिता वहां पहुंचा तो उसे गोद में उठा लिया, इस दौरान उसे होश आ गया। पिता ने पूछा तो उसने कहा- पापा हमसे गलती हो गई है, मैंने जहर (Suicide to eat poison) खा लिया है। बेटे के मुंह से ये बात सुनते ही पिता के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

 

यह भी पढ़ें : 16 वर्षीय बेटी को घर पर अकेला छोड़ गए थे माता-पिता, लौटे तो बेड पर थी इस हाल में, जब पता चली ये बात तो...


डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
बेटे द्वारा जहर (Suicide to eat poison) खा लेने की बात बताते ही पिता उसे तत्काल लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचा। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत से माता-पिता जहां सदमे में हैं, वहीं अन्य परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned