scriptबुजुर्ग ने देखा कि बांध में डूब रहा है नहाने उतरा युवक, जब तक लोग आए सब हो गया था खत्म, तीसरे दिन मिली लाश | Young man drowned in dam, corpse found after 2 days | Patrika News
अंबिकापुर

बुजुर्ग ने देखा कि बांध में डूब रहा है नहाने उतरा युवक, जब तक लोग आए सब हो गया था खत्म, तीसरे दिन मिली लाश

शहर से लगे बांध में नहाने के दौरान युवक के साथ हो गया था हादसा, होमगार्ड के जवानों ने मशक्कत के बाद बाहर निकाली लाश

अंबिकापुरNov 29, 2018 / 09:10 pm

rampravesh vishwakarma

Resque team

Resque team

अंबिकापुर. शहर से लगे ग्राम परसा में मंगलवार को नहाने के दौरान एक युवक बांध में डूब गया था। कोतवाली पुलिस व होमगार्ड के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद तीसरे दिन दोपहर में उसकी लाश बाहर निकाली।

शहर से लगे ग्राम परसा निवासी 24 वर्षीय भुवनेश्वर पैकरा पिता संत पैकरा मंगलवार की दोपहर घर से लगे बांध में अकेले नहा रहा था। इसी दौरान वह गहरे पानी में डूब गया था। उसे डूबते हुए कुछ ही दूर पर नहा रहे एक वृद्ध ने देखा था। उसने शोर मचाकर आस-पास के ग्रामीण को बुलाया था। तब तक भुवनेश्वर गहरे पानी में डूब चुका था।
बांध के पास उसके कपड़े पड़े हुए थे। इस दौरान उसके घर वालों ने कपड़े से पहचान लिया। घटना की जानकारी लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे निकालने की कोशिश की पर रात हो जाने के कारण अभियान बंद कर दिया गया।
दूसरे दिन बुधवार को भी नगर सेना के गोताखोर के साथ पुलिस फिर बांध में उसकी तलाशी के लिए लग गई। देर शाम तक गोताखोर व परिजन प्रयास करते रहे पर उसका कहीं पता नहीं चला।
तीसरे दिन गुरुवार को काफी मशक्कत के बाद दोपहर लगभग 3.30 बजे गोताखोर के माध्यम से उसकी लाश बाहर निकाली गई। इस दौरान उसकी लाश को देखकर परिजन सदमे में आ गए। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Ambikapur / बुजुर्ग ने देखा कि बांध में डूब रहा है नहाने उतरा युवक, जब तक लोग आए सब हो गया था खत्म, तीसरे दिन मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो