scriptएक शख्स ने रिश्ते को किया शर्मसार, बेटी से बनाया यौन संबंध, फिर गोली मारकर कर दी हत्या | A man Wife made by daughter then shot him in amrica | Patrika News
अमरीका

एक शख्स ने रिश्ते को किया शर्मसार, बेटी से बनाया यौन संबंध, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

रिश्ते को तार-तार करते हुए अमरीका के न्यू मिलफोर्ड टाउन में एक व्यक्ति ने अपनी ही बेटी से यौन संबंध बनाने जैसी घिनौनी काम को अंजाम दिया है।

नई दिल्लीApr 14, 2018 / 08:52 pm

Anil Kumar

kill to gun

नई दिल्ली । अमरीका से एक खौफनाक और शर्मनाक घटना सामने आई है। अमरीका में एक व्यक्ति ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है। रिश्ते को तार-तार करते हुए अमरीका के न्यू मिलफोर्ड टाउन में एक व्यक्ति ने अपनी ही बेटी से यौन संबंध बनाने जैसी घिनौनी काम को अंजाम दिया है।

बेटी से ही कर ली शादी और पत्नी को दे दी तलाक

अमरीका के कनेक्टिकट में रहने वाले स्टीवन प्लाड पर आरोप है कि उसने अपनी बेटी के साथ यौन संबंध बनाया और फिर जब उसकी बेटी गर्भवती हो गई तो उसे अपनी पत्नी बना लिया। बाद में उसने उसकी और सात महीने के बेटे की हत्या कर दी और फिर खुद भी जान दे दी।
अमरीकी मीडिया के मुताबिक स्टीवन प्लाड पर आरोप है कि उसने अपनी बेटी केटी प्लाड के साथ यौन संबंध बनाया। वह अपनी बेटी के साथ पत्नी की तरह व्यवहार करता था। रिपोर्ट में बताया गया है कि स्टीवन ने पहले अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाया और जब वह गर्भवती हो गई तो उससे शादी कर ली और फिर उसकी मां यानी अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

डोनाल्ड ट्रंप ने दिखाई दरियादिली, डिक चेनी के पूर्व सहयोगी की सजा को किया माफ

स्वयं को गोली मार कर स्टीवन ने कर ली आत्महत्या

यह मामला तब सुर्खियों में आया जब स्टीवन की बेटी उसे छोड़कर चली गई और जिस व्यक्ति ने उसकी बेटी (केटी) को गोद लिया था उसे गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही स्टीवन ने अपनी बेटी (पत्नी) और सात महीने के बेटे की भी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस को केटी और उसको गोद लेने वाले व्यक्ति की लाश एक पिकअप ट्रक में मिली। बाद में स्टीवन ने स्वयं को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

 

केटी ने 18 साल बाद मां-पिता के साथ रहने का किया फैसला

गौरतलब है कि स्टीवन और उसकी बेटी केटी इससे पहले भी अपने सगे-संबंधियों के साथ संबंध बनाने के आरोप में गिऱफ्तार हो चुके हैं। बता दें कि केटी जब छोटी थी तब उसे किसी दूसरे परिवार ने गोद ले लिया था। हालांकि जब केटी 18 वर्ष की हुई तो उसने अपने मां-पिता के साथ रहने का फैसला किया। केटी के बाद स्टीवन को 11 साल और 7 साल के दो बच्चे थे। कोर्ट में पेश कागजातों से पता चला है कि जब केटी गर्भवती हो गई तो स्टीवन ने अपने दोनों बच्चों से कहा कि वे अब केटी को अपनी बहन नहीं बल्कि सौतेली मां कहकर बुलाएं।

बहुचर्चित दलित हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, यह बनी हत्या की वजह

 

स्टीवन की मां ने बुलाई थी पुलिस

स्टीवन प्लाड की मां ने उत्तरी कैरोलिना में पुलिस को फोन कर बताया कि उनके बेटे ने उसे पुलिस को कॉल करने के लिए कहा था और जब वह बात कर रहा था तो काफी तनाव में था। स्टीवन की मां ने पुलिस से अपने पौते को बचाने के लिए गुहार लगाई, लेकिन स्टीवन ने तब तक अपने बच्चे और बेटी की हत्या कर खुद को भी गोली मार ली थी।

Home / world / America / एक शख्स ने रिश्ते को किया शर्मसार, बेटी से बनाया यौन संबंध, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो