scriptमंत्री मोहसिन रजा का अनोखा अंदाज, टीवी के सामने किया विंग कमांडर अभिनंदन को सैल्युट | mohsin raza salute to wing commander abhinandan returning to india | Patrika News
अमेठी

मंत्री मोहसिन रजा का अनोखा अंदाज, टीवी के सामने किया विंग कमांडर अभिनंदन को सैल्युट

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने टीवी के सामने खड़े होकर विंग कमांडर अभिनंदन को किया सैल्युट

अमेठीMar 02, 2019 / 01:28 pm

Karishma Lalwani

mohsin raza

मंत्री मोहसिन रजा का अनोखा अंदाज, टीवी के सामने किया विंग कमांडर अभिनंदन को सैल्युट

अमेठी. एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान भारत लौट आए हैं। शुक्रवार को पाक अधिकारियों ने उन्हें भारत के हवाले किया। उनके वतन वापसी की खुशी भारत के विभिन्न कोनों में देखने को मिली। कई राजनीतिक हस्तियों ने विंग कमांडर अभिनंदन को सोशल मीडिया के जरिये सलाम किया। इसी कड़ी में योगी सरकार के राज्य मंत्री व अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वे टीवी के सामने विंग कमांडर को सैल्युट कर रहे हैं।
टीवी के सामने अभिनंदन को किया सैल्युट

वायरल तस्वीर शुक्रवार रात उस पल की है जब इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन बाघा बार्डर से वतन वापस हुए थे। उनकी वतन वापसी की खबर पाने के लिए मंत्री टीवी के सामने डटे थे और जैसै ही देश की सरहद में उन्होंने अपने जांबाज़ जवान की तस्वीर टीवी चैनल पर देखा वो स्वयं को रोक नहीं पाए। झट वो अपने रूम में टीवी के समक्ष खड़े हुए और वहीं पर अभिनंदन का वंदन करते हुए उन्होंने उन्हें सैल्यूट किया।
सुरक्षित हो अभिनंदन की घर वापसी

सनद रहे कि पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को शुक्रवार रात भारत को सौंपा। हालांकि, पाकिस्तानी वायुसेना ने अभिनंदन को सौंपे जाने का वक्त दो बार बदला था। देरी इसलिए भी हुई क्योंकि रिहाई से पहले अभिनंदन के बयान की वीडियो रिकॉर्डिंग की गई। पाक विमानों की घुसपैठ को नाकाम करने के दौरान अभिनंदन का जेट पाक सीमा में क्रैश हो गया था। भारत ने बिना शर्त और सुरक्षित अभिनंदन की वापसी की मांग की थी। इसके बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान की संसद में गुरुवार को ऐलान किया था कि विंग कमांडर को भारत को सौंपा जाएगा।

Home / Amethi / मंत्री मोहसिन रजा का अनोखा अंदाज, टीवी के सामने किया विंग कमांडर अभिनंदन को सैल्युट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो