जब अमेठी में रोड शो कर रहे थे राहुल गांधी, जानें- तब क्या कर रही थीं स्मृति ईरानी

नामांकन से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में रोड शो निकाला...

By: Hariom Dwivedi

Updated: 10 Apr 2019, 01:49 PM IST

अमेठी. बुधवार को नामांकन से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में रोड शो निकाला। रोड शो में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा व प्रियंका के बच्चों सहित दिग्गज कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री व जिले की संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी भी अमेठी में मौजूद थीं। उस वक्त जब देश भर की नजरें राहुल गांधी के रोड पर टिकी थीं, स्मृति ईरानी ने बीजेपी के ट्वीट को रिट्वीट कर खुद को व्यस्त रखा।

स्मृति ने मोदी वन्स मोर हैशटैग से हुए बीजेपी के उस ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमें लिखा था, कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है। मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है : पीएम। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री की जूनागढ़ की रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो भी रिट्वीट किया है। स्मृति ईरानी इन दिनों अमेठी में हैं और वह आये दिन कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधती रहती हैं।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के रोड शो में ऐसा हुआ लोकनृत्य, रोड हो गया जाम, देखें वीडियो

रॉबर्ट वाड्रा पर भी निशाना
मंगलवार को अमेठी के गौरीगंज में ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा था कि अमेठी नहीं, बल्कि राहुल गांधी की पहली पसंद केरल की वायनाड सीट है। राहुल के नामांकन में रॉबर्ट वाड्रा के शामिल होने की खबर पर स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी के लोगों को दामाद जी से अपनी जमीन बचाने की जरूरत है।

वीडियो में देखें- अमेठी में राहुल गांधी का रोड शो...

11 अप्रैल को नामांकन करेंगी स्मृति ईरानी
भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी बनाया है। अमेठी लोकसभा सीट के लिए गुरुवार को वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भी स्मृति ईरानी अमेठी से चुनाव लड़ चुकी हैं। उस चुनाव में राहुल गांधी ने उन्हें करीब एक लाख वोटों से हराया था।

BJP Congress Smriti Irani
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned