Oxygen Crisis को देखते हुए पूर्व सांसद ने दिखाई दरियादिली, ऑक्सीजन प्लांट के लिए दिए 50 लाख

कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी (Oxygen Crisis) देखते हुए पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर (Former MP Kanwar Singh Tanwar) ने ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) लगावाने के लिए डीएम उमेश मिश्र को 50 लाख रुपए दिए। साथ ही एक करोड़ की तीन एम्बुलेंस भी सौंपी।

By: lokesh verma

Published: 02 May 2021, 04:45 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अमरोहा. कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते जहां कुछ नेता जनता के बीच से गायब हो गए हैं, वहीं कुछ बढ़-चढ़कर लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं अमरोहा के पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर, जिन्होंने दरियादिली का परिचय देते हुए कोरोना (Coronavirus) काल में लोगों का दर्द समझा है। कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी (Oxygen Crisis) देखते हुए उन्होंने अमरोहा (Amroha) में ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) लगावाने के लिए डीएम उमेश मिश्र को 50 लाख रुपए दिए हैं, ताकि किसी की भी जान बिना ऑक्सीजन न जाए। इसके साथ ही उन्होंने करीब एक करोड़ की तीन मोबाइल एंबुलेंस भी डीएम को सौंपी हैं, ताकि कोरोना संक्रमितों की गांव-गांव में जांच के साथ दवा बांटी जा सकें।

यह भी पढ़ें- तीमारदार बन साइकिल पर सवार होकर ऑक्सीजन लेने पहुंचे डीएम, फिर जो हुआ...

पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर ने पत्र जारी करते हुए कहा है कि उन्होंने अमरोहा में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए 50 लाख रुपए दिए हैं, ताकि जिले का कोई नागरिग ऑक्सीजन की कमी के कारण असमय काल के गाल में न समाए। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द प्लांट स्थापित किया जाए। बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद की धनराशि से जोया रोड स्थित जिला संयुक्त अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा। इसको लेकर डीएम उमेश मिश्र के निर्देश पर अफसरों ने प्लांट की कवायद शुरू कर दी है।

पूर्व सांसद तंवर ने जिले के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना होने पर कंट्रोल रूम से सही जानकारी लें। इस दौरान पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोरोना से जीत के लिए किए जा रहे कार्य की भी सराहना की।

यह भी पढ़ें- कोरोनाकाल में मिसाल : अनूठी शादी, न बाजा न शहनाई, बाराती भी सिर्फ एक

यह भी पढ़ें- कोरोना की दूसरी लहर में बढ़ी ऑक्सीजन देने वाले पेड़-पौधों की मांग, आसमान में पहुंचे दाम

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned