scriptAmroha News: हाईवे पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान | sudden fire broke out in a car running on highway in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: हाईवे पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

Amroha News: अमरोहा में शार्ट सर्किट के चलते चलती कार में आग लग गई। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया। तो वहीं चालक ने कूदकर जान बचाई।

अमरोहाApr 29, 2024 / 07:10 pm

Mohd Danish

sudden fire broke out in a car running on highway in Amroha

sudden fire broke out in a car running on highway in Amroha

Amroha News Today: यूपी के अमरोहा में शॉर्ट सर्किट से हाईवे पर चलती कार में आग लग गई। थोड़ी देर में कार आग का गोला बन गई। चालक ने आगे की लपटों में कूद कर जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना के बाद हाईवे पर वाहनों के पहिए थम गए।

वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

अचानक कार में हुई अग्निकांड की घटना से हर कोई अचंभित रह गया। धू-धूकर जलती कार के वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मुरादाबाद के रहने वाले जुल्फिकार सोमवार के दोपहर मुरादाबाद से अमरोहा किसी काम से जा रहे थे।

थम गए वाहनों के पहिए

जैसे ही उनकी कार डिडौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे स्थित चौधरपुर गांव के सामने पहुंची। तभी अचानक कार में आग लग गई। इससे पहले जुल्फिकार कुछ समझ पाते आग की लपेटें आसमान छूने लगीं। धू-धूकर जलती कार देखकर अन्य वाहन चालक रुक गए।

चालक ने कूद कर बचाई जान

थोड़ी देर में आग ने पूरी कार को अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान चालक जुल्फिकार ने बामुश्किल कार से कूद कर जान बचाई। सूचना मिलती पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकल की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया।

कार में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जिसके बाद पुलिस और दमकल कर्मियों ने पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया। लेकिन इससे पहले आग बुझती, तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया की कार में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है, कोई जनहानि नहीं हुई है।

Home / Amroha / Amroha News: हाईवे पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो