मोहम्मद शमी, विराट कोहली और पृथ्वी शाॅ की ये अजीबो-गरीब फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Highlights
- विराट कोहली ने ट्विटर पर मोहम्मद शमी और पृथ्वी शाॅ के साथ मजेदार फोटो शेयर की
- लिखा- नया पोस्ट सुंदर दोस्त
- करीब एक लाख लोगों ने किया लाइक

अमरोहा. न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम 21 फरवरी से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले मस्ती के मूड में नजर आ रही है। तीन दिवसीय टेस्ट मैच ड्राॅ होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर अमरोहा के बेटे मोहम्मद शमी और पृथ्वी शाॅ के साथ अपना एक मजेदार फोटो शेयर किया है। इस फोटों में तीनों अजीबो-गरीब चेहरे बनाए हुए हैं। इस फोटो के साथ लिखा गया है नया पोस्ट सुंदर दोस्त।

यह भी पढ़ें- Key To Success: दीपक की लौ में पढ़कर ये पीसीएस अफसर अपने गांव के लिए बना प्रेरणादायी

बता दें कि न्यूजीलैंड खिलाफ टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज के बाद अब भारत 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। इससे पहले न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ भारत तीन दिवसीय प्रैक्टिस खेला है, जो ड्रॉ रहा है। इस मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मात्र 10 ओवर की गेंदबाजी में 3 विकेट अपने नाम किए हैं। बता दें कि इस मैच में कप्तान विराट कोहली नहीं खेले थे। मैच के बाद विराट कोहली ने मोहम्मद शमी व पृथ्वी शाॅ के साथ खींची गई एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इस फोटो में विराट और शमी व पृथ्वी ने अजीब ढंग से आंखों को टेड़ा किया हुआ है।

सोशल मीडिया पर अब यह फोटो जमकर वायरल हो रही है। बता दें इस फोटो को अब तक 90 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और डेढ़ हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं। वहीं, करीब साढ़े चार हजार लोगों ने इस फोटो को रिट्वीट किया है। इस फोटो पर अमरोहा के लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमरोहा के रहने वाले मोहम्मद आमिर और इरफान का कहना है कि मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया में स्थायी जगह बनाकर हमारे क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

यह भी पढ़ें- CAA Protest: इमरान प्रतापगढ़ी को एक करोड़ नोटिस का मामला, यूपी कांग्रेस आई समर्थन में

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned