scriptCrime News : पिता या हैवान, 8 महीने की बच्ची के तोड़े हाथ-पैर, अब जिंदगी और मौत से लड़ रही मासूम | Anuppur Crime News father broke bones of arm leg and waist of 8 month old girl | Patrika News
अनूपपुर

Crime News : पिता या हैवान, 8 महीने की बच्ची के तोड़े हाथ-पैर, अब जिंदगी और मौत से लड़ रही मासूम

Anuppur Crime News : एमपी के अनूपपुर से बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी को बेरहमी से पीट दिया। जिसमें उसके हाथ-पैर और कमर की हड्डियां टूट गई हैं।

अनूपपुरMay 23, 2024 / 08:32 pm

Himanshu Singh

anuppur crime news
मध्यप्रदेश के अनूपपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही 8 महीने की बच्ची को बेरहमी से पीट दिया। जिससे उसके हाथ, पैर, और कमर की हड्डियां टूट गई हैं। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे शहडोल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


क्या है पूरा मामला


शहर के विवेक नगर की निवासी खुशबू महरा ने बताया कि उसकी लव मैरिज सुभाष महरा से हुई थी। कुछ दिनों से पति से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। वह उनके साथ नहीं रहना चाहता था। जिसको लेकर आए दिन विवाद होता रहा है। पत्नी खुशबू बुधवार को अपनी बच्ची को पति के पास छोडकऱ लकड़ी बीनने गई थी। जब वह घर वापस लौटी तो देखा कि बच्ची रो रही थी। पूछने पर सुभाष ने कहा कि बच्ची खाट से गिर गई है। उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो पता चला की उसके दोनों हाथ, एक पैर और कमर की हड्डियां टूट गई हैं। मासूम की हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कालेज शहडोल रेफर किया गया है।
ये भी पढ़ें – Crime News : साली के प्यार में पागल हुए जीजा ने कर दिया ये बड़ा कांड


पिता खुद को बता रहा निर्दोष


खुशबू महरा का कहना है कि बच्ची की हालत के जिम्मेदार उसके पिता है। उन्होंने ही 8 महीने की बच्ची को बुरी तरह से पीटा है। पति सुभाष मुझसे और बेटी से पीछा छुड़ाना चाहता है। इसलिए उसने ऐसा घिनौना काम किया है। वहीं इस पर सुभाष का कहना है कि वह पूरी तरह से निर्दोष है। उसका खुशबू के साथ प्रेम विवाह हुआ था। अब ये झूठे मामले में मुझे फंसा रही है। पुलिस सहायता केंद्र जिला चिकित्सालय ने घायल बच्ची की मां के बयान लेकर चचाई पुलिस को जांच के लिए तहरीर भेज दी है। इस मामले में चचाई पुलिस में आरोपी पिता सुभाष महरा उर्फ छोटू के विरुद्ध धारा 294, 323, 325 का अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Anuppur / Crime News : पिता या हैवान, 8 महीने की बच्ची के तोड़े हाथ-पैर, अब जिंदगी और मौत से लड़ रही मासूम

ट्रेंडिंग वीडियो