scriptगाय के टकराने से टूटा इंजन का सेफ्टीगार्ड, पौने तीन घंटे स्टेशन पर रुकी रही साबरमती | Cow collides with train on railway track | Patrika News
अशोकनगर

गाय के टकराने से टूटा इंजन का सेफ्टीगार्ड, पौने तीन घंटे स्टेशन पर रुकी रही साबरमती

साढ़े तीन घंटे की देरी से आई ट्रेन, इंजन में खराबी आने से पीलीघटा स्टेशन पर परेशान होते रहे हजारों रेल यात्री…

अशोकनगरNov 01, 2018 / 10:29 am

Arvind jain

news

गाय के टकराने से टूटा इंजन का सेफ्टीगार्ड, पौने तीन घंटे स्टेशन पर रुकी रही साबरमती

अशोकनगर। रेलवे ट्रेक पर अचानक सामने आई गाय टकरा जाने से साबरमती एक्सप्रेस के इंजन का सेफ्टीगार्ड टूट गया और इंजन में भी खराबी आ गई। इससे ट्रेन दो घंटे 40 मिनट तक पीलीघटा स्टेशन पर ही रुकी रही। इस दौरान लोग परेशान होते दिखाई दिए।

बाद में इंजन सुधरने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया, जो अशोकनगर स्टेशन पर साढ़े तीन घंटे की देरी से पहुंच सकी। इससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आधा घंटे की देरी से रवाना हुई….

बुधवार को अहमदाबाद-वाराणसी साबरमती एक्सप्रेस आधा घंटे की देरी से गुना से रवाना हुई। स्टेशन मास्टर संतकुमार के मुताबिक पीलीघटा स्टेशन आने से पहले ही ट्रेन से गाय टकरा गई, इससे इंजन में खराबी आ गई। बाद में 12:13 बजे ट्रेन पीलीघटा स्टेशन पर पहुंची और 2:53 बजे तक वहीं पर रुकी रही। इस दौरान ट्रेन चालक इंजन में आई खराबी को सुधारते रहे।

 

इंजन सुधरने के बाद ट्रेन को अशोकनगर के लिए रवाना किया। इससे ट्रेन अपने निर्धारित समय 11:55 बजे की वजाय तीन घंटे 32 मिनिट की देरी से 3:27 बजे अशोकनगर स्टेशन पर आ सकी। इससे यात्री स्टेशन पर ट्रेन के आने के इंतजार में परेशान होते रहे और लोगों को फोन लगाकर ट्रेन की लोकेशन की जानकारी लेते नजर आए।


यात्री बोले न खाने को मिल सका और न हीं पानी-
साबरमती एक्सप्रेस में करीब तीन हजार से अधिक यात्री थे, लेकिन दो घंटे 40 मिनिट तक ट्रेन पीलीघटा स्टेशन पर रुकी रहने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।


यात्रियों ने बताया कि स्टेशन पर न तो पानी मिल सका और न हीं कोई खाने की सामग्री। इतने लंबे समय तक छोटी स्टेशन पर टे्रन रुकी रहने से यात्रियों को सबसे ज्यादा परेशान पानी के लिए होना पड़ा, क्योंकि ट्रेन में पानी बेचने वाले बेंडरों के पास भी पानी खत्म हो गया, इससे हैंडपंप पर यात्रियों की भारी भीड़ लगी रही।

Hindi News/ Ashoknagar / गाय के टकराने से टूटा इंजन का सेफ्टीगार्ड, पौने तीन घंटे स्टेशन पर रुकी रही साबरमती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो