script3 बेटियों के पिता ने बेटे की चाहत में गर्भवती पत्नी के पेट में मारी लात, पत्नी व गर्भ में पल रहे बेटे की मौत | Father of 3 daughters kicked in pregnant wife stomach | Patrika News
अशोकनगर

3 बेटियों के पिता ने बेटे की चाहत में गर्भवती पत्नी के पेट में मारी लात, पत्नी व गर्भ में पल रहे बेटे की मौत

चार महीने की गर्भवती थी महिला, पति को डर था कि चौथी बार भी कहीं बेटी न हो जाए..

अशोकनगरJun 21, 2022 / 08:13 pm

Shailendra Sharma

ashoknagar.jpg

अशोकनगर. एक के बाद एक तीन बेटियां होने के बाद जब पत्नी चौथी बार प्रेग्नेंट हुई तो पति को इस बात का डर था कि इस बार भी पत्नी बेटी को ही जन्म देगी। बस इसी शक में शख्स ने ऐसी हरकत कर डाली की पत्नी व उसके गर्भ में पल रहे चार महीने के बेटे की मौत हो गई। दरअसल शराब के नशे में धुत पति ने 4 महीने की गर्भवती पत्नी के पेट पर लात-घूंसे मारे थे जिससे पत्नी व उसके गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के गर्भ में बेटे के होने की बात सामने आई है।

 

ये है पूरा मामला
घटना अशोकनगर के नईसराय थाना इलाके की है जहां रहने वाला जयसिंह सेन नाम का युवक गांव में कटिंग की दुकान चलाता है। जयसिंह की तीन बेटियां हैं और उसकी पत्नी 4 महीने की गर्भवती थी। जय सिंह को बेटे की चाहत थी लेकिन तीन बार बेटियां होने और चौथी बार भी बेटी होने का शक उसके मन में घर कर चुका था। रविवार की रात करीब 11 बजे जयसिंह शराब के नशे में घर पहुंचा और बच्चे को लेकर पत्नी से विवाद करने लगा। मुंहवाद से शुरु हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि शराब के नशें धुत जयसिंह ने पत्नी के पेट पर लात घूंसे मारने शुरु कर दिए। पत्नी दर्द से चीखी तो आसपड़ोस के लोग व परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे और दर्द से कराह रही महिला को सरपंच की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान महिला व उसके गर्भस्थ शिशु दोनों की मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

घर की दहलीज पर बेटी को बिलखता छोड़ दुनिया को अलविदा कह गई मां, जानिए मामला




महिला के गर्भ में था बेटा
महिला की मौत के बाद जब उसका पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि जिस बेटे की चाहत में जयसिंह ने अपनी पत्नी के पेट पर लात-घूंसे मारे थे वो बेटा पत्नी के गर्भ में ही पल रहा था जो पिता के गुस्से व शक का शिकार होकर दुनिया में आने से पहले ही मर गया। पुलिस ने आरोपी जयसिंह को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि जयसिंह की तीन बेटियां है जो कि अपनी मौसी के घर पर रहती हैं।

Home / Ashoknagar / 3 बेटियों के पिता ने बेटे की चाहत में गर्भवती पत्नी के पेट में मारी लात, पत्नी व गर्भ में पल रहे बेटे की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो