script चंदेरी घूमने गई महिला सरपंच और पति का अपहरण, मांगे 5 लाख रुपए | Kidnapping of female sarpanch and her husband in Chanderi tourist place | Patrika News

चंदेरी घूमने गई महिला सरपंच और पति का अपहरण, मांगे 5 लाख रुपए

locationअशोकनगरPublished: Jan 31, 2024 11:20:51 am

Submitted by:

Manish Gite

किलाकोठी घूमने गई महिला सरपंच व उसके पति का अपहरण, फिरौती में मांगे 5 लाख रुपए, फिरौती की जानकारी मिली तो सरपंच की सास ने थाने में दर्ज कराई एफआइआर।

chanderi.png
चंदेरी के किला कोठी घूमने के दौरान बड़ी घटना।

चंदेरी शहर के टूरिस्ट प्लेस किलाकोठी घूमने गई महिला सरपंच और उसके पति के अपहरण का मामला सामने आया है। साथ ही सरपंच के परिवार से फिरौती में पांच लाख रुपए की मांग की गई है। बताया जा रहा है कि अपहरण करने वाले दो कार और तीन-चार बाइक से पहुंचे थे और सरपंच व उसके पति को उठा ले गए।

मामला जिले के चन्देरी का है। पिपरई थाना क्षेत्र के पिपरेसरा गांव निवासी कमलाबाई पत्नी चंद्रभान यादव ने मामले की शिकायत चन्देरी थाने में की है कि उसकी बहू सुनीता आदिवासी पत्नी जयनारायण यादव ग्राम पंचायत कुकरेठा की सरपंच है, जो 30 जनवरी को पंचायत के कार्य से अपने पति के साथ ब्लॉक कार्यालय चन्देरी गई थी। साथ मे गांव के रंजीत यादव, श्रीपाल यादव, बिट्टू यादव व कुलदीप यादव भी गए थे। ब्लॉक कार्यालय का काम निपटने के बाद वह सभी लोग दोपहर 3 बजे चन्देरी में किलाकोठी घूमने के लिए गए थे। जहाँ से महिला सरपंच व उसके पति का अपहरण हो गया।

कमलाबाई ने पुलिस थाने में शिकायत कर कहा कि देर शाम उसके पास गांव का रंजीत यादव आया, जिसने अपहरण की जानकारी दी कि ब्लॉक कार्यालय का काम निपटने के बाद वह सभी लोग किलाकोठी पर घूमने गए थे, तभी पिपरेसरा निवासी परमालसिंह यादव, शिवकुमार यादव, अजय यादव, धर्मवीर यादव, राघवेंद्र यादव, खानपुर निवासी भोला उर्फ विशन यादव, शिवम विजयपुरा और जैडाई निवासी इंद्रपाल व छोटू यादव आठ-दस अन्य साथियों के साथ दो कार व तीन-चार बाइक से किलाकोठी आए, जिनमें कई लोग लाठी लिए हुए थे। जो सरपंच सुनीता आदिवासी और उसके पति जयनारायण यादव को मारपीट कर उठा ले गए।

9 नामजद और आठ-दस अज्ञात पर प्रकरण दर्ज

कमलाबाई का आरोप है कि अपहरण करने वालों ने पांच लाख रुपए की मांग की है और कहा है जब रुपए भिजवा देंगे, तब छोड़ेंगे। नहीं तो जान से भी जाएंगे व सरपंची से भी। शिकायत पर पुलिस ने 9 नामजद और आठ-दस अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण, मारपीट व जान से मारने की धमकी व एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही चन्देरी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो