scriptकच्चे मार्ग पर फंसा वाहन, जिला अस्पताल में मौत | Vehicle trapped on raw road, death in district hospital | Patrika News
अशोकनगर

कच्चे मार्ग पर फंसा वाहन, जिला अस्पताल में मौत

ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में अंधविश्वास…

अशोकनगरAug 10, 2018 / 05:45 pm

Praveen tamrakar

death

कच्चे मार्ग

अशोकनगर. ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में अंधविश्वास आज भी इतना भरा हुआ है कि वह इलाज से ज्यादा झाड़-फूंक पर ज्यादा विश्वास कर रहे हैं। ऐसा ही मामला गुरुवार को देखने को मिला।

अंधविश्वास के चलते सांप के डसे बालक को परिजनों द्वारा झाड़-फूंक कराने 12 किमी दूर एक कच्चे मार्ग पर ले जाना पड़ा, जहां वाहन के पहियों में मिट्टी फंस जाने से बार-बार मिट्टी निकालने में समय बर्बाद हुआ।
इससे अस्पताल पहुंचने में लेट हुए और बालक को अपनी जान गंवानी पड़ी। बालक की मौत में अंध विश्वास के साथ ही रही सही कसर कच्चे मार्ग ने पूरी कर दी।

इससे वाहन फंस जाने से वह जिला अस्पताल पहुंचने में लेट हुआ। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 4.30 बजे चंदेरी ब्लाक के ग्राम थूवोन निवासी सूरज पुत्र बद्री प्रसाद 13 वर्ष नानी के साथ घर में सो रहा था।
तभी उसे सर्प ने डस लिया इसके बाद उसे झाड़-फूं क के लिए चंदेरी के पास रामनगर ले गए और फि र उसे 12 किलोमीटर कच्चे व कीचड़ वाले रास्ते से देवरी ग्राम ले गए, जहां तांत्रिक ने झाड़-फूं क के बाद उसे अस्पताल ले जाने की कह दिया इस बीच कच्चे मार्ग पर बार.बार गाड़ी में मिट्टी से पहिया जाम हो गया।

चंदेरी अस्पताल में नहीं मिला इंजेक्शन
मृतक बालक के परिजनों ने बताया कि ग्रामीण तांत्रिक को दिखाने के बाद चंदेरी अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने कुछ इंजेक्शन तो लगा दिए गए, लेकिन जहर उतारने वाले इंजेक्शन के न होने की बात कहकर बालक को जिला अस्पताल के लिए रैफ र कर दिया गया।
स्टाफ ने परिजनों से कहा कि यहां पर जहर उतारने के इंजेक्शन नहीं हैं आप इसे जिला अस्पताल अशोकनगर ले जाओ जहां उसका ट्रीटमेंट हो जाएगा।

युवती लापता
अशोकनगर. बड़ी बहन से मिलने का कह कर घर से निकली एक २२ वर्षीय युवती लापता हो गई। जानकारी के अनुसार नेहरू पार्क निवासी दिलीप जैन ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी भतीजी आशिका बड़ी बहन के यहां कहकर निकली थी तथा बहन के यहां नहीं पहुंची। ढंूढने के बाद पुलिस में गुमशुदगी दर्ज की है।

Hindi News/ Ashoknagar / कच्चे मार्ग पर फंसा वाहन, जिला अस्पताल में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो