scriptइमरान सरकार के मंत्री ने खोली PAK की पोल, कहा- भारत में आतंकी हमला कराता रहता है पाकिस्तान | Imran government minister Ali Muhammad Khan says Pakistan keeps on carrying out terrorist attacks in India | Patrika News
एशिया

इमरान सरकार के मंत्री ने खोली PAK की पोल, कहा- भारत में आतंकी हमला कराता रहता है पाकिस्तान

Ali Muhammad Khan ने कहा कि हर 10 साल के अंदर पाकिस्तान भारत में एक बड़ा हमला कर देता है
ये बात पाकिस्तान के जियो टीवी के ‘कैपिटल टॉक’ कार्यक्रम में Ali Muhammad Khan ने कही

नई दिल्लीJan 30, 2020 / 04:47 pm

Anil Kumar

Ali Muhammad Khan

Journalist Hamid Mir (left) and Ali Muhammad Khan (File Photo)

इस्लामाबाद। आतंकवाद ( Terrorism ) को लेकर हमेशा से कटघरे में खड़ा और पूरी दुनिया में आतंकीस्तान के तौर पर पहचान बना चुके पाकिस्तान ( Pakistan ) की पोल एक बार फिर से खुल गई है।

भारत में आतंकी हमलों को अंजाम देने को लेकर पाकिस्तान पर लगातार सवाल उठते रहे हैं और भारत ने कई बार इसके सबूत भी दिए हैं। लेकिन अब पाकिस्तान के इस करतूत की पोल उन्हीं के एक मंत्री ने खोलकर रख दी है।

इमरान सरकार ( Imran Khan Government ) के एक मंत्री ने दावा किया है कि पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी हमले ( Terrorist Attack in India ) को अंजाम देता रहता है। इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है।

पीएम मोदी के प्रॉक्सी वॉर आरोप पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची, कहा- ‘हल्के में न लें’

पाकिस्तान के मंत्री या आला अधिकारी इससे पहले भी कई ऐसे बयान दे चुके हैं कि पाकिस्तानी आतंकी भारत में बड़े हमले को अंजाम देकर चले आते हैं। इतना ही नहीं कई बार यह भी स्वीकर कर चुके हैं कि आतंकी गतिविधियों का संचालन भी पाकिस्तानी आतंकी करते हैं।

इमरान के मंत्री ने खोली PAK की पोल

बता दें कि पाकिस्तान के एक मंत्री अली मोहम्मद खान ने कहा कि पाकिस्तान के आतंकी भारत में बड़ा हमला करके कभी भी चले आते हैं और भारत है कि हाथ मलते रह जाता है।

उन्होंने आगे पाकिस्तान की खोल खोलते हुए कहा कि पाकिस्तान का एक अकेला आतंकी उनके (भारत) कैंप, संसद और अन्य जगहों पर हमला करके आ जाता है, फिर वो रोना रोते रहते हैं।

पाकिस्तान: वाघा बॉर्डर के पास मारा गया खालिस्तान समर्थक, पुलिस-मीडिया छिपा रही है खबर

अली मोहम्मद ने आगे यह भी कहा कि हर 10 साल के अंदर ऐसा एक बड़ा हमला कर देता है और भारत के लोग सचते रह जाते हैं। उन्होंने कहा कि भारत की सेना कमजोर है और किसी भी तरह की स्थिति में युद्ध लड़ने के लिए तैयार नहीं है।

अली मोहम्मद ने ये बातें पाकिस्तान के जियो टीवी के ‘कैपिटल टॉक’ कार्यक्रम में बुधवार को कही। इस कार्यक्रम की एंकरिंग हामिद मीर कर रहे थे और इसमें चर्चा के लिए सीनेट के मुसाहिद हुसैन, मुस्तफा नवाज खोखर और अली मोहम्मद खान शामिल थे।

पीएम मोदी के बयान से तिलमिलाया पाकिस्तान

बता दें कि पाकिस्तान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान को लेकर तिलमिलाया हुआ है। पीएम मोदी ने मंगलवार को कहा था कि पाकिस्तान को धूल चटाने में भारतीय सशस्त्र बलों को हफ्ते-दस दिन से ज्यादा समय नहीं लगेगा।

इस बयान के बाद से पाकिस्तान में जैसे खलबली मच गई। इसी संबंध में टॉक शो में मौजूद तीनों नेताओं से चर्चा की जा रही थी। लेकिन भारत को कोसने के चक्कर में नेता खुद को संभाल नहीं पाए और पाकिस्तान की पोल खोलकर रख दी।

‘सुन ले पाकिस्तान, अब मुद्दा कश्मीर नहीं POK, 10 दिन में ले लेगें, मोदी वो पीएम जो डरते नहीं’

कैपिटल टॉक शो में नेताओं ने कहा कि यदि पाकिस्तान न्यूक्लियर पॉवर कंट्री न होता, तो भारत कब का हमला कर चुका होता। इस कार्यक्रम में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। पैनल में शामिल मुस्तफा नवाज खोखर ने कहा कि हमारी सेना किसी भी परिस्थिति में लड़ने में सक्षम है, लेकिन भारत के पास ऐसी शक्ति नहीं है।

उन्होंने कहा कि अब यदि भारत-पाक में किसी भी परिस्थिति में युद्ध हुआ तो हम पुराने कर्ज भी उतार देंगे जिसका उदाहरण दिया जाता रहता है। बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के रेल मंत्री अपने बयानों को लेकर पाकिस्तान की किरकिरी करा चुके हैं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Asia / इमरान सरकार के मंत्री ने खोली PAK की पोल, कहा- भारत में आतंकी हमला कराता रहता है पाकिस्तान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो