scriptपीएम मोदी के प्रॉक्सी वॉर आरोप पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची, कहा- ‘हल्के में न लें’ | Pakistan on fire After PM Modi slams them for starting Proxy War | Patrika News

पीएम मोदी के प्रॉक्सी वॉर आरोप पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची, कहा- ‘हल्के में न लें’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2020 02:30:54 pm

Submitted by:

Shweta Singh

पाकिस्तान ने भाजपा सरकार पर आलोचनाओं से निपटने का लगाया आरोप
पाक विदेश मंत्रालय ने बयान में प्रॉक्सी वॉर के आरोपों को किया खारिज

Imran Khan and Narendra Modi

Imran Khan and Narendra Modi

इस्लामाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) की ओर से लगाए गए आरोप से पाकिस्तान ( Pakistan ) बुरी तरह तिलमिला गया है। पाकिस्तान ने प्रॉक्सी वॉर ( Pakistan waging proxy war ) के आरोप लगने के एक दिन बाद इस पर प्रतिक्रिया दी है। पड़ोसी देश ने एक बयान में कहा कि उनके देश के सशस्त्र बलों को हल्के में न लें। पाकिस्तान की तरफ से बुधवार को यह प्रतिक्रिया आई है।

पाकिस्तान का भाजपा सरकार पर आरोप

पाकिस्तान ने कहा किसी तरह की आक्रामक कार्रवाई से प्रभावी ढंग से निपटने में जनता और देश के सशस्त्र बलों का संकल्प दृढ़ है। इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। इसके साथ ही पाकिस्तान ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार देश को आलोचनाओं की मदद से भटकाने का प्रयास कर रही है।

पाक विदेश मंत्रालय ने आरोपों को किया खारिज

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर भारत के खिलाफ प्रॉक्सी वॉर शुरू करने का जिम्मेदार बताया था। अपने बयान में पीएम मोदी ने कहा था कि भारतीय सशस्त्र बल सिर्फ हफ्ते-दस दिन में ही पाकिस्तान को धूल चटा देंगे। इस बयान से पाकिस्तान की मिर्ची लगना लाजमी था। बौखलाए पाक विदेश कार्यालय ने इसके खिलाफ बयान जारी कर इस्लामाबाद पर लगे आरोपों को खारिज किया। पाक विदेश मंत्रालय ने अपने बयान में कहा कि हम इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हैं, जो भारत की पाक के लिए लाइलाज सनक दर्शाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो