scriptइमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान का सनसनीखेज खुलासा, अवैध रूप से PTI को मिल रहा है पैसा | Sensational disclosure of Imran Khan's ex-wife Reham Khan, PTI is getting money illegally | Patrika News
एशिया

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान का सनसनीखेज खुलासा, अवैध रूप से PTI को मिल रहा है पैसा

रेहम खान ने कहा कि PTI को ऑस्ट्रेलिया की एक कंपनी से अवैध धन मिल रहा है
रेहम खान ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में पंजीकृत कंपनी का नाम ‘इनसाफ ऑस्ट्रेलिया इंक’ है

नई दिल्लीOct 16, 2019 / 08:42 am

Anil Kumar

reham.jpg

रेहम खान (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में मचे सियासी घमासान के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान पर गंभीर आरोप लगाया है।

रेहम ने कहा है कि इमरान को अवैध तरीके से धन मिल रहा है। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, रेहम ने एक ट्वीट में कहा कि इमरान खान को ऑस्ट्रेलिया की एक कंपनी से फंड मिल रहा है लेकिन उन्होंने रकम कितनी है, इस बारे में कुछ नहीं कहा।

रेहम खान ने इमरान खान के मंत्री को लगाई लताड़, पागलपन की इंतेहा बताया

ट्वीट में रेहम खान ने कहा ‘पीटीआई (पाकिस्तान तरीके इंसाफ पार्टी) के चेयरमैन इमरान खान के दस्तखत के साथ अमरीका में दो कंपनियां पंजीकृत हैं और इनका लक्ष्य अमरीका से अवैध फंडिंग हासिल करना है। एक कंपनी ऑस्ट्रेलिया में पंजीकृत है जिसका नाम ‘इनसाफ ऑस्ट्रेलिया इंक’ है।’

https://twitter.com/RehamKhan1/status/1183721905846661120?ref_src=twsrc%5Etfw

रेहम खान ने ट्वीट कर लगाया आरोप

रेहम खान ने आगे कहा कि अंतर्राष्ट्रीय निगमित कंपनियों से हासिल किया गया यह समूचा धन, कानून के तहत प्रतिबंधित है। उन्होंने कहा कि वह इससे जुड़े सबूत जल्द ही सार्वजनिक करेंगी।

रेहम ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट कर पीटीआई को होने वाली फंडिंग और पाकिस्तान चुनाव आयोग में दायर इससे संबद्ध मामलों की जानकारी दी है।

पाकिस्तान :सिंधियों के उत्पीड़न के विरोध में आईं रेहम खान, कहा- अवैध किडनैपिंग बंद करे सरकार

इस वीडियो में उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को केवल इमरान कहकर संबोधित किया है, एक बार भी इमरान खान या प्रधानमंत्री खान कहकर संबोधित नहीं किया है।

गौरतलब है कि इमरान और रेहम का तलाक बेहद कड़वाहट के साथ हुआ था और दोनों ही तरफ से, विशेषकर रेहम की तरफ से, एक-दूसरे को लेकर काफी सख्त बातें कही गई थीं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Asia / इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान का सनसनीखेज खुलासा, अवैध रूप से PTI को मिल रहा है पैसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो