scriptNVS 7th Students application gone viral in social media against girls | सातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतें | Patrika News

सातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतें

Jawahar Navoday vidyalaya Students Letter: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक चिट्ठी जमकर वायरल हो रही। इसमें सीतवीं से छात्रों ने लड़कियों से परेशान होकर अपने प्रिंसिपल को लिखी। इसमें ऐसा क्या कि लोगों ने कह दिया पुरुष आयोग का गठन होना चाहिए।

औरैया

Updated: May 11, 2022 12:45:33 am

सोशल मीडिया में एक एप्लीकेशन खूब वायरल हो रही है। इस एप्लीकेशन कक्षा सात छात्रों ने अपना दर्द प्रिसिंपल को चिट्ठी के जरिए बताया। मामला है उत्तर प्रदेश का औरेया। यहां के तैय्यापुर के जवाहर नवोदय विद्यालय का है। केंद्र सरकार का आवासीय स्कूल है। इन दिनों यहां से एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर ‘धर्राटे काट रही है’। कक्षा सातवीं ‘अ’ के लड़कों द्वारा ये लिखी गई है। इसमें छात्रों ने मांग की है कि क्लास की लड़कियां माफी मांगें। लेकिन प्रश्न ये है कि आखिर कक्षा सात की लड़कियों ने ऐसा क्या किया कि छात्रों ने तंग आकर प्रिंसिपल को चिट्ठी लिख डाली है।
NVS 7th Students application gone viral in social media against girls
NVS 7th Students application gone viral in social media against girls
छात्रों ने चिट्ठी में क्या लिखा है

ये शिकायत भरी चिट्ठी स्कूल के प्रिंसिपल के नाम लिखी गई है। इसमें लड़कों ने लिखा है कि क्लास की लड़कियों ने उनके उल्टे सीधी नाम रखे हैं। किसी को लल्ला, किसी को डामर तो किसी को रसगुल्ला बुलाती हैं। लिखा है कि लड़कियां खुद तो क्लास में खूब हल्ला करती हैं। लड़कों से औकात में रहने की बात करती हैं और डायलॉगबाजी करती हैं। आगे लिखा कि लड़कियां ‘ओम फोम धर्राटे काट रही हैं।
यह भी पढ़ें

ऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भी

जान लीजिए क्या बोले प्रिंसिपल

छात्रों द्वारा लिखी इस चिट्ठी के वायरल होने के बाद नवोदय विद्यालय औरेया के प्रिंसिपल डॉक्टर संजीव गुप्ता ने बताया कि ये करीब दो महीने पहले की चिट्ठी है, मेरे संज्ञान में आज आई है। इसको लेकर मैंने स्टाफ मीटिंग भी हुई। तब पता चला कि लड़कों ने चिट्ठी लिखकर अपने वॉर्डन को दी थी और वॉर्डन ने लड़के-लड़कियों से बात करके मामला सुलझा लिया था। लेकिन अब टीचर्स को निर्देश दिए गए हैं कि ऐसी बातें मुझे जरूर बताई जानी चाहिए।
यह भी पढ़ें

मिलिट्री स्कूल में एडमिशन का मतलब बच्चे को नौकरी में आसानी, आप भी जानिए एडमिशन के नियम

सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही चिट्ठी
सोशल मीडिया में इस एप्लीकेशन को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे है। लोग इसे लेकर काफे मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूथर ने सोशल मीडिया में लिख रहा है कि इसी बहाने पुरुष आयोग का गठन कर दिया जाना चाहिए। तो वहीं कोई हैंडराइटिंग की तारीफ कर रहा है कुछ लोगों ने इस पर टैग दैट पर्सन वाला ट्रेल भी शुरू कर दिया है। एक शख्स ने लिखा- गंभीर समस्या है, लड़कियां धर्राटे काट रही हैं। एक ने लिखा- बराबरी का मतलब है- बराबर मौके, बराबर ईनाम और बराबर सजा भी। इस तरह के कमेंट किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

दिल्ली में बुलडोजर एक्शन पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, BJP कर रही वसूली, 63 लाख घरों को तोड़ने का प्लाननिवेशकों को पैसा लौटाने का मामला: पटना हाईकोर्ट में पेश नहीं हुए सुब्रत राय, गिरफ्तारी वारेंट जारीज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर रोक से किया इनकारजम्मू कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद अब आतंकियों ने SPO को मारी गोली, हुई मौतछोटे करदाताओं को सरकार ने दी राहत, अब नहीं खुलेंगी 6 वर्ष पुरानी फाइलेंश्रीलंका के नए PM रानिल विक्रमसिंघे को राजपक्षे परिवार का करीबी बता लोग फिर कर रहे विरोध-प्रदर्शनदाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी पर NIA की बड़ी कार्रवाई, मुंबई से दो गुर्गें गिरफ्तारउत्तर कोरिया में कोरोना के एंट्री के एक दिन बाद ही 6 लोगों की मौत, 350,000 लोग हुए संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.