scriptअपग्रेड हुई आपकी चहेती रॉयल एनफील्ड, ABS के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स | royal enfield bike is upgraded now with hightech features | Patrika News
कार

अपग्रेड हुई आपकी चहेती रॉयल एनफील्ड, ABS के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

बता दें कि जुलाई महीने में रॉयल एनफील्ड 350 को लोगों ने धड़ल्ले से खरीदा है। यह वो बाइक है जिसे किसी भी अन्य रॉयल एनफील्ड बाइक से ज्यादा खरीदा जा है।

Sep 04, 2018 / 09:32 am

Vineet Singh

royal enfield bike

अपग्रेड हुई आपकी चहेती रॉयल एनफील्ड, ABS के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

नई दिल्ली: दुनियाभर में जाना-माना नाम बन चुकी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को आज युवाओं से लेकर वयस्क तक हर कोई खरीदना चाहता है क्योंकि इस बाइक पर चलने का मजा किसी और बाइक से बेहद अलग और ख़ास है। यही वजह है कि लोग इस बाइक को सबसे ज्यादा खरीद रहे हैं। बता दें कि जुलाई महीने में रॉयल एनफील्ड 350 को लोगों ने धड़ल्ले से खरीदा है। यह वो बाइक है जिसे किसी भी अन्य रॉयल एनफील्ड बाइक से ज्यादा खरीदा जा है।
अभी हाल ही में कंपनी ने क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन को लॉन्च किया है। इस बाइक में आपको हाईटेक फीचर्स मिल जाएंगे जिनमें डुअल चैनल एबीएस भी शामिल है। क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन की चेन्नई में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 161,728 लाख रुपये रखी है।
क्लासिक सिग्नल 350 में 346cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है जो 19bhp की मैक्सिमम पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है साथ ही इसमें 5 स्पीड गियर लगाया गया है। यह पहली बाइक है जिसमें डुअल चैनल ABS दिया जाता है। कंपनी आने वाली समय में रॉयल एनफील्ड की सभी रेंज की बाइक्स में डुअल चैनल लगाने का मन बना रही है।

Home / Automobile / Car / अपग्रेड हुई आपकी चहेती रॉयल एनफील्ड, ABS के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो