scriptDhirendra Shastri befitting reply to Asaduddin Owaisi on Ram temple | राम मंदिर पर ओवैसी को धीरेंद्र शास्त्री का करारा जवाब, बोले- राम राजनीति का विषय नहीं… | Patrika News

राम मंदिर पर ओवैसी को धीरेंद्र शास्त्री का करारा जवाब, बोले- राम राजनीति का विषय नहीं…

locationअयोध्याPublished: Jan 05, 2024 02:20:40 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अपने बयान में कहा है, "नवजवानों, मस्जिदों को आबाद रखो। हमने अपनी मस्जिदें खो दी हैं।"

dhirendra_shashtri__owaisi.jpg
22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होने जा रही है, जिसके लिए देश और विदेशों के नामी व्यक्तियों को निमंत्रण भेजा गया है। राम मंदिर के उद्घाटन के इस शानदार क्षण के साथ ही, समाज में इसपर सियासी विवाद भी बढ़ा है। इसी बीच, बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रामलला और राम मंदिर के बारे में अपनी राय दी है।
'राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हिंदुओं की जीत'
पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया से बातचीत में कहा, "यह समारोह सभी हिंदुओं और सनातनी धर्मवादियों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, और यह हमारी बड़ी जीत है। इसका महत्व दीवाली से भी अधिक है, और पूरी दुनिया इस क्षण का बेसब्री से इंतजार कर रही थी।"
जब इन्हें AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पूर्वाग्रह किया गया, तो पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, "यह सिर्फ उनके डर को दिखाता है। हम मस्जिद पर मंदिर नहीं बनाना चाहते, बल्कि हम मंदिरों का पुनर्निर्माण करना चाहते हैं।भगवान राम राजनीति का विषय नहीं हैं।"

यह भी पढ़ें

राम मंदिर के प्रवेश द्वार की मनमोहक तस्वीरें आई सामने, स्थापित हुई ये 4 मूर्तियां

असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर पर क्या कहा?
असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अपने बयान में कहा है कि "नवजवानों, मस्जिदों को आबाद रखो। हमने अपनी मस्जिदें खो दी हैं। क्या तुम्हारे और हमारे दिलों में तकलीफ नहीं होती? जिस जगह पर 500 साल हमने कुरान का जिक्र किया हो, वह जगह हमारे हाथ में नहीं है। नौजवानों, क्या तुमको नहीं दिख रहा है कि तीन-चार और मस्जिदों को लेकर साजिश हो रही है, जिसमें दिल्ली की सुनहरी मस्जिद भी शामिल है।"

ट्रेंडिंग वीडियो