scriptfamily of girl suffering from acid attack Father's painful death | परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ : कल हुआ बेटी पर एसिड अटैक, आज पिता की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत | Patrika News

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ : कल हुआ बेटी पर एसिड अटैक, आज पिता की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत

locationअयोध्याPublished: Dec 28, 2023 08:48:16 pm

Submitted by:

Markandey Pandey

बुधवार को बेटी के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ (पेट्रोल) डालकर जलाने की हुई थी घटना, जानकारी होने पर दिल्ली से अयोध्या के लिए हुए थे रवाना गाजियाबाद स्टेशन पर हुई घटना, शहर में रहकर मेहनत मजदूरी करता था पिता।

rail_crime.jpg
गाजियाबाद स्टेशन पर हुई घटना, शहर में रहकर मेहनत मजदूरी करता था पिता।
Ayodhya News: अयोध्या जिले के थाना तारून क्षेत्र में बुधवार को हुई छात्र के ऊपर एसिड अटैक के मामले में पीड़िता के पिता की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई जिससे क्षेत्र में गम का माहौल बना हुआ है। तारुन थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव निवासी बहराम उम्र 50 वर्ष का बुधवार की देर रात दिल्ली से घर आते वक्त गाजियाबाद स्टेशन पर ट्रेन के नीचे कटकर दर्दनाक मौत हो गयी। उसकी मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया।
नारायनपुर गांव में बुधवार की सुबह हुई एक 17 वर्षीय किशोरी के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की घटना से परिजन शोक से उबर भी नहीं पाए थे कि पीड़ित किशोरी के पिता जो कि दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था, बेटी के साथ घटित घटना की सूचना के बाद आनंन फानन में दिल्ली फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से बुधवार को घर आ रहे थे।
यह भी पढ़ें

निराशा: अयोध्या में 5 कोसी परिक्रमा मार्ग को मदिरा की बिक्री को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है

रात्रि में गाजियाबाद स्टेशन पर ट्रेन से पैर फिसल जाने के कारण ट्रेन से गिर गया और पहिये की चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दिल्ली की विजयनगर थाना पुलिस ने उनकी जेब से मिले एक नंबर जो उनके भाई शिवराम का था और जालंधर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं उनसे बात की और मृतक के आधार कार्ड से जानकारी दिया तो उन्होंने विजयनगर थाना पुलिस को बताया कि यह हमारे भाई बहराम है, घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है तथा क्षेत्र में गम का माहौल है।

ट्रेंडिंग वीडियो