scriptपीएम मोदी पर बरसी सपा, नेता बोले कोरोना संक्रमण के लिए जिम्मेदार है केंद्र सरकार | Samajwadi party attack on PM modi over corona pandemic | Patrika News
आजमगढ़

पीएम मोदी पर बरसी सपा, नेता बोले कोरोना संक्रमण के लिए जिम्मेदार है केंद्र सरकार

समाजवादी पार्टी की शनिवार को जिला कार्यालय में हुई बैठक में सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया गया और देश में कोरोना संक्रमण के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताया गया।

आजमगढ़Jun 06, 2020 / 06:35 pm

Abhishek Gupta

Samajwadi Party

Samajwadi Party

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी की शनिवार को जिला कार्यालय में हुई बैठक में सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया गया और देश में कोरोना संक्रमण के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताया गया। सपाइयों ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने गरीबों का मजाक उड़ाया है। जिला कार्यालय में आयोजित पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि कोरोना महामारी के संक्रमण की जिम्मेदार केन्द्र सरकार व प्रधानमंत्री मोदी हैं। 30 जनवरी को ही केरल में संक्रमित व्यक्तियों की जानकारी होने के बाद भी सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। सरकार द्वारा सही निर्णय न लेने के कारण देर से लगे लाकडाउन से प्रवासी मजदूरों व आमजनता को परेशानियां झेलनी पड़ी। जिसमें तमाम प्रवासी मजदूरों की मृत्यु हो गयी। समाजवादी पार्टी के लोगों ने प्रवासी मजदूरों को रास्ते में खाना, पानी की व्यवस्था कर मदद किये लेकिन सरकार ने गरीबों का मजाक बनाया।
ये भी पढ़ें- 13 माह में 25 स्कूलों से 1 करोड़ रुपए कमाने वाली शिक्षिका हुई गिरफ्तार

पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि लॉकडाऊन के दौरान क्वारनटाइन सेन्टरों पर प्रवासी मजदूरों को रहने, खाने-पीने की उचित व्यवस्था न हो पाने के कारण वे घर पर चले गये, जिससे संक्रमण बढ़ रहा है। विधायक आलमबदी विधायक ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने जनता का उत्पीड़न किया। विधायक डा. संग्राम ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है। पुलिस मनमाने ढंग से जनता का शोषण कर रही है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया कि उन्होंने प्रदेश में प्रवासी मजदूरों के आने जाने पर हुई मृत्यु पर 1 लाख रूपया देकर उनको संकट से उबरने में सहायता की।
ये भी पढ़ें- अंधविश्वास की पराकाष्ठा, यहां वायरस बना ‘माता का अवतार’, ‘कोरोना माई’ को खुश करने में जुटी महिलाएं

यह लोग रहे मौजूद-
इस मौके पर विधायक नफीस अहमद, पूर्व सांसद बलिहारी बाबू, पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा, डा. रामदुलार राजभर, पूर्व विधायक वसीम अहमद, आदिल शेख, बेचई सरोज, श्यामबहादुर सिंह यादव, बृजलाल सोनकर, जयराम सिंह पटेल, अखिलेश यादव, डा. हरिराम सिंह यादव, शोभनाथ यादव, हरिश्चन्द्र यादव, अशोक यादव, नसीम अहमद, राजनरायन यादव, हंसराज यादव, शिवसागर यादव, राजाराम सोनकर, रामानुज सिंह आदि मौजूद थे।

Home / Azamgarh / पीएम मोदी पर बरसी सपा, नेता बोले कोरोना संक्रमण के लिए जिम्मेदार है केंद्र सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो