scriptBaghpat: प्रतिष्ठित डाॅक्टर पर नर्सिंग होम में युवती से रेप के आरोप में केस दर्ज | Case filed against reputed doctor for raping a girl | Patrika News
बागपत

Baghpat: प्रतिष्ठित डाॅक्टर पर नर्सिंग होम में युवती से रेप के आरोप में केस दर्ज

Highlights- बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र का मामला- स्लिपडिस्क की बीमारी का इलाज कराने नर्सिंग होम पहुंची थी युवती- युवती की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बागपतFeb 17, 2020 / 11:23 am

lokesh verma

baghpat_1.jpg
बागपत. डॉक्टर को लोग भगवान का रूप मानते हैं, लेकिन अगर वही डॉक्टर मरीज के साथ हैवानियत पर उतर आए तो ऐसे में डॉक्टरों पर से लोगों का विश्वास उठना लाजमी है। ताजा मामला बागपत का है। जहां एक प्रतिष्ठित डॉक्टर पर महिला मरीज ने उपचार के दौरान नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल थाना पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

बाहुबली पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के करीबी पूर्व प्रधान की चुनावी रंजिश में गोली मारकर हत्या

दरअसल, मामला जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार शाम थाने में पहुंची गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली युवती ने खेकड़ा कस्बे में स्थित एक नर्सिंग होम के डॉक्टर पर नशे की गोलियां खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि वह लोनी कस्बे की रहने वाली है। इसी नर्सिंग होम में उसका लंबे समय से स्लिपडिस्क का इलाज चल रहा है। युवती ने आरोप लगाया कि शनिवार की सुबह जब वह नर्सिंग होम में पहुंची तो डॉक्टर ने उसे दो गोलियां खिला दी, जिन्हें खाते ही वह बेहोश हो गई । इसके बाद बेहोशी की हालत में ही डॉक्टर ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। होश में आने पर उसे रेप होने की बात का पता चली। इसके बाद पीड़िता आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर खेकड़ा थाने पहुंची।
देर रात पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे हैं और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

Home / Bagpat / Baghpat: प्रतिष्ठित डाॅक्टर पर नर्सिंग होम में युवती से रेप के आरोप में केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो