विधायक की बेटी के बाद अब एक और प्रेमी युगल आया सामने, लगाए गंभीर आरोप

विधायक की बेटी के बाद अब एक और प्रेमी युगल आया सामने, लगाए गंभीर आरोप

lokesh verma | Updated: 14 Aug 2019, 05:24:27 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

खास बातें-

  • प्रेमी युगल ने जताई ऑनर किलिंग की आशंका
  • एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय दे दिए जांच के आदेश
  • बागपत जिले की बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला

बागपत. एक प्रेमी युगल ने बरेली की साक्षी मिश्रा व अजितेश की तर्ज पर परिजनों पर ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए एसपी बागपत से सुरक्षा की गुहार लगाई है। प्रेमी युगल का कहना है कि लड़की पक्ष के लोगों से उनको बार-बार जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। वहीं लड़के के परिवारवाले भी परेशान हैं। बागपत एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें- अचानक मुरादाबाद पहुंची सोनाक्षी सिन्हा ने पुलिस अधिकारियों को हाइवे पर बुलाया, जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले इकराम पुत्र इलियास ने फरहानाज निवासी पुरकाजी की रहने वाली एक लड़की के साथ निकाह के बाद कोर्ट मैरिज कर ली है। इकराम का कहना है कि उन्होंने 20 मार्च को बागपत के निवाड़ा गांव में रीति-रिवाज के अनुसार निकाह किया था। इसके बाद 25 जुलाई को उन्होंने इलाहाबाद हाईकोर्ट में जाकर कोर्ट मैरिज कर ली। उनका कहना है कि हम दोनों बालिग हैं और एक साथ रहना चाहते हैं, लेकिन फरहानाज के परिजन इस शादी से नाखुश हैं, जो बार-बार उसके परिजनों को परेशान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- थाने पहुंची महिला से इंस्पेक्टर साहब बोले, 'दिखाओ अश्लील वीडियो'

वहीं लड़की फरहानाज का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से इकराम पुत्र इलियास के साथ निकाह और कोर्ट मैरिज की है, लेकिन उसके परिवार वाले इस शादी से नाखुश हैं। वह उसके शोहर के परिवार को धमकी दे रहे हैं। प्रेमी युगल ने एसपी बागपत के पास आकर ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि शिकायत ले ली गई है। लड़का हरियाणा में काम करता है और वहीं रहता है। सभी तथ्यों की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें- इस नेता पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, स्कूल की मान्यता दिलाने का दिया था लालच

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned