अचानक मुरादाबाद पहुंची सोनाक्षी सिन्हा ने पुलिस अधिकारियों को हाइवे पर बुलाया, जानिए क्या है पूरा मामला

अचानक मुरादाबाद पहुंची सोनाक्षी सिन्हा ने पुलिस अधिकारियों को हाइवे पर बुलाया, जानिए क्या है पूरा मामला

Jai Prakash | Publish: Aug, 14 2019 04:27:48 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 04:51:52 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • कटघर थाने में दर्ज है धोखाधड़ी का मामला
  • एडवांस पैसे लेने के बाद कार्यक्रम में आने से कर दिया था इनकार
  • इवेंट मैनजेर ने की थी आत्महत्या की कोशिश

मुरादाबाद: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर शहर के कटघर थाना क्षेत्र निवासी इवेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। जिसमें पुलिस सोनाक्षी समेत उनकी कम्पनी के कई लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पिछले महीने मुरादाबाद पुलिस मुंबई भी गयी थी सोनाक्षी का बयान लेने। लेकिन सोनाक्षी शूटिंग में व्यस्त होने के चलते नहीं मिल पायीं। आज नैनीताल जाते समय उन्होंने कटघर पुलिस को शहर की सीमा के बाहर बुलाकर अपने बयान दर्ज करवाए। सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा के बयान रामपुर रोड स्थित डीयर पार्क के पास दर्ज किये गए हैं।

इस नेता पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, स्कूल की मान्यता दिलाने का दिया था लालच

ये है मामला
यहां बता दें कि शहर के कटघर निवासी कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। पिछले साल दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया। कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया। जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका था। भुगतान आनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया था।

Big Breaking: 15 August से पहले यूपी के इस जिले में मिला हैंड ग्रेनेड, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

दर्ज हुआ था मुकदमा
जब प्रमोद ने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकाया गया। जिसके बाद उसने मुकदमा दर्ज न होने पर आत्महत्या की भी कोशिश की थी। तब एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned